• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • दौसा में चोरों ने 25 लाख के मोबाइल फोन पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद

दौसा में चोरों ने 25 लाख के मोबाइल फोन पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद

दौसा में चोरों ने 25 लाख के मोबाइल फोन पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद

दौसा में चोरों ने 25 लाख के मोबाइल फोन पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद

कोतवाली थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर 6 से ज्यादा चोरों ने एक मोबाइल की दुकान को निशाना बनाया और करीब 25 लाख के महंगे मोबाइल चुराकर ले गए. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

  • Share this:
राजस्थान के दौसा में पुलिस चोरी की घटनाओं को रोकने में नाकामयाब हो रही है. आए दिन शहर में चोरी की घटनाएं होने से आमजन में गुस्सा है. ताजा मामला अल सुबह देखने को मिला जहां कोतवाली थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर 6 से ज्यादा चोरों ने एक मोबाइल की दुकान को निशाना बनाया और करीब 25 लाख के महंगे मोबाइल चुराकर ले गए. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें चोर बड़े शातिर अंदाज में इस पूरी वारदात को अंजाम देते हुए नजर आए.

जानकारी के अनुसार चोरों ने कोतवाली थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित झलक मोबाइल पॉइंट नाम की दुकान का शटर तोड़कर अंदर प्रवेश किया और दुकान में रखे करीब 25 लाख रुपए के महंगे मोबाइल चुराकर ले गए. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

घटना अल सुबह करीब पौने पांच बजे की है. करीब 8 शातिर नकाबपोश चोर दौसा शहर के लालसोट रोड स्थित झलक मोबाइल प्वाइंट की दुकान पर पहुंचे. इसके बाद चोरों ने दुकान के आगे एक कपड़े की चादर को आगे लगा दिया और शटर को तोड़ दिया. करीब 25 मिनट तक एक शातिर नकाबपोश चोर दुकान के अंदर महंगे मोबाइल को चुराता रहा और अपने साथ लाए एक बैग को मोबाइल से भर लिया.

बता दें कि चोर इतना शातिर था कि उसने नकाब लगा रखा था ताकि सीसीटीवी में चेहरा नहीं दिखे और हाथों में ग्लब्स भी पहन रखे थे, ताकि कहीं भी उसके फिंगरप्रिंट ना आए. वहीं जब दुकान मालिक शिव गुप्ता दुकान पर पहुंचा तो शटर टूटा देख कोतवाली पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी.

यह भी देखें- दिल दहला देने वाला वीडियो: दौसा में कार की टक्कर, 50 फीट दूर जाकर गिरा ऑटो

यह भी देखेें- मकान मालिक गए तीर्थ यात्रा पर घर में हो गई चोरी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज