नेशनल हाईवे-21 पर 3 वाहनों की आपस में टक्कर, 2 की मौत

नेशनल हाईवे 21 पर दौसा जिले के खेड़ा पहाड़पुर गांव के समीप तीन वाहनों की आपस में टक्कर हो जाने से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए.

asish | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2019, 6:21 PM IST
नेशनल हाईवे-21 पर 3 वाहनों की आपस में टक्कर, 2 की मौत
दौसा - बाइक, बोलेरो और ट्रेलर की आपसी टक्कर में दो की मौत
asish | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2019, 6:21 PM IST
दौसा. नेशनल हाईवे-21 (NH-21) पर दौसा (Dausa) जिले के खेड़ा पहाड़पुर गांव के समीप तीन वाहनों की आपस में टक्कर (Accident) हो जाने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी नरेश कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घायलों को सिकराय अस्पताल (Sikray Hospital) में भर्ती कराया. मृतकों के शव सिकराय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना के शिकार हुए तीनों वाहन - बाइक, बोलेरो और ट्रेलर-  दौसा से महुआ की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान बोलेरो चालक ने हाईवे पर कट मारी, लेकिन उसी समय पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दी.

इस दौरान वहां से गुजर रहे दो युवकों को ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया. इस दर्दनाक हादसे में दोनों युवक ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें - राजस्थान में अगले सत्र से RBSE स्कूलों में पढ़ाई जाएंगी NCERT किताबें

ये भी पढ़ें - OMG! भगवान को बनाया बिजनेस 'पार्टनर', दानपेटी में डाले सवा करोड़ रुपए कैश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 6:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...