दौसा में कुएं में फैंका नवजात कन्या को, पुलिस ने निकलवाया मासूम का शव

दौसा में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां कोतवाली इलाके में एक नवजात कन्या को कुएं फेंक दिया गया. आशंका जताई जा रही है कि या तो नाजायज पैदाइश को छिपाने के लिए या फिर बेटी होने के कारण नवजात को कुएं फेंका गया है.

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 1:44 PM IST
दौसा में कुएं में फैंका नवजात कन्या को, पुलिस ने निकलवाया मासूम का शव
कुएं में नवजात के शव को देखता पुलिसकर्मी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Ashish Sharma, Dausa
Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 1:44 PM IST
दौसा में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां कोतवाली इलाके में एक नवजात कन्या को कुएं फेंक दिया गया. पुलिस ने इस मामले में आशंका जताई है या तो नाजायज पैदाइश को छिपाने  के लिए या फिर बेटी होने के कारण नवजात को कुएं फेंका गया है. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाल लिया है.

रूगली गांव की घटना
शर्मसार करने वाली यह घटना कोतवाली थाना इलाके की रूगली गांव की है. रविवार को ग्रामीणों ने कुएं में एक बच्चे का शव तैरता दिखाई दिया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकलवाया. तब पता चला की वह नवजात कन्या का शव है. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

किसने फेंका अभी इसका नहीं लग पाया पता

कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर रामशरण ने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि किसी ने या तो नाजायज पैदाइश को छिपाने के लिए नवजात को कुएं में फेंका है या फिर कन्या होने के कारण उसके साथ यह व्यवहार किया गया है. नवजात को किसने कुएं में फेंका अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

खौफनाक: जयपुर में प्रेमिका का गला काटकर प्रेमी ने लगाई फांसी

चूरू में तीन युवकों ने नाबालिग को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...