इंदौर एक्सप्रेस का पावर फेल होने के कारण दिल्ली-जयपुर रेल मार्ग पर खड़ी रहीं कई गाड़ियां

News18 Rajasthan
Updated: September 9, 2019, 9:27 PM IST
इंदौर एक्सप्रेस का पावर फेल होने के कारण दिल्ली-जयपुर रेल मार्ग पर खड़ी रहीं कई गाड़ियां
इंदौर एक्सप्रेस का इंजन फेल होने से कई ट्रेनें हुईं लेट

धोली गुमटी फाटक पर इंदौर एक्सप्रेस का इंजन फेल हो गया. इस वजह से घण्टे तक पूरा रेल मार्ग बाधित रहा और ट्रेनें विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी रहीं.

  • Share this:
दौसा. जयपुर-दिल्ली रेल मार्ग (Jaipur- Delhi rail route) सोमवार की शाम करीब एक घंटे तक बाधित रहा. दिल्ली से जयपुर की ओर जा रही इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन  (indore Express train) का दौसा जिले(Dausa) में धोली गुमटी फाटक के पास पावर फेल हो गया. पावर फेल होने के कारण ट्रेन स्टेशन पहुंचने के पहले ही बीच ट्रैक पर खड़ी हो गई. इस दौरान ट्रेन के चालक व परिचालक ने ट्रेन के पावर में आई तकनीकी खराबी को दूर करने का प्रयास किया लेकिन वे असफल रहे. इसके बाद रेलवे प्रशासन ने दूसरा इंजन मौके पर भिजवाया और इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन से जोड़कर उसे बांदीकुई जंक्शन लाया गया.

दौसा जिले में धोली गुमटी फाटक के पास इंदौर एक्सप्रेस के इंजन का पावर फेल होने के बाद बांदीकुई जंक्शन पर खड़ी शताब्दी एक्सप्रेस


इधर, इंदौर एक्सप्रेस का पावर फेल होने के कारण शताब्दी एक्सप्रेस को बांदीकुई जंक्शन पर और आश्रम एक्सप्रेस को बसवा रेलवे स्टेशन पर रोकना पड़ा. जिससे रेल यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

(रिपोर्ट- आशीष)

नाबालिग को बाजरे के खेत में बुलाकर बुजुर्ग ने किया था रेप, हुई उम्रकैद की सजा

50 लाख रुपए का बीमा कराकर अधेड़ ने खुद ही कराई अपनी हत्या, दो गिरफ्तार : पुलिस

कलेक्टर के नाम पर पीए मांगता है पटवारियों से पैसा, ऑडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 9:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...