Home /News /rajasthan /

खाटू श्याम जी का दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की बस को ट्रक ने ठोका, 2 की मौत, 25 घायल

खाटू श्याम जी का दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की बस को ट्रक ने ठोका, 2 की मौत, 25 घायल

सड़क हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. (सांकेतिक फोटो)

सड़क हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. (सांकेतिक फोटो)

Dausa Accident: दौसा जिले के सैंथल थाना इलाके में हुई घटना. यूपी के आगरा से 50 श्रद्धालुओं को लेकर चली बस दौसा में सड़क किनारे खड़ी थी, इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मारी.

दौसा. आगरा (Agra) से खाटू श्याम जी दर्शन के लिए जा रही श्रद्धालुओं की बस सड़क हादसे (Road Accident) की शिकार हो हो गई. खड़ी बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दिया. इस भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई वहीं करीब 25 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 7 लोगों का दौसा जिला अस्पताल में इलाज उपचार चल रहा है. सात घायलों में से चार घायलों को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया है. दरअसल बीते शुक्रवार की रात करीब 10 बजे आगरा से एक बस में सवार होकर 50 श्रद्धालु खाटू श्याम जी के लिए रवाना हुए. रात करीब 2 बजे राजस्थान के दौसा जिले के सैंथल थाना क्षेत्र के बासडी चौराहे के समीप बस का टायर पंचर हो गया, जिसके बाद चालक और परिचालक टायर बदलने लग गए.

इसी दौरान पीछे से आए एक ट्रक ने बस को और बस के आसपास खड़े श्रद्धालुओं को कुचल दिया. इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बस में सवार करीब 25 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना पर सैंथल थाना पुलिस और एंबुलेंस की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और घायलों को दौसा जिला अस्पताल लाया गया.

पुलिस ने शुरू की जांच
हादसे के बाद दौसा जिला अस्पताल में कुल 9 घायलों को एडमिट किया गया, जिनमें से 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. चार लोगों को दौसा जिला अस्पताल से जयपुर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि 9 घायलों के अलावा अन्य घायलों के हल्की चोटे हैं जिन्होंने प्राथमिक उपचार करवाया है. सैंथल पुलिस थाना के ड्यूटी ऑफिसर शिव दत्त ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Rajasthan news, Road Accidents

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर