लाइव टीवी

ट्यूशन टीचर ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा से किया गैंगरेप

News18 Rajasthan
Updated: October 13, 2019, 8:42 PM IST
ट्यूशन टीचर ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा से किया गैंगरेप
अजमेर में 11वीं की छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

दौसा जिले में एक 11वीं कक्षा की नााबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. आरोप है कि पीड़ित छात्रा का तीन आरोपियों ने स्कूल के बाहर से अपहरण किया और सुनसान मकान में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में एक 11वीं कक्षा की नााबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप (Gang-rape with minor school girl) का मामला सामने आया है. आरोप है कि पीड़ित छात्रा का तीन आरोपियों ने स्कूल के बाहर से अपहरण (kidnap) किया और सुनसान मकान में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बता दे कि तीन आरोपियों में एक आरोपी पीड़ित छात्रा का ट्यूशन टीचर (tuition teacher) था.

आरोपियों ने 11वीं की छात्रा के साथ किया गैंगरेप
घटना दौसा जिले के एक कस्बे की है. जानकारी के मुताबिक, कस्बे में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. आरोप है कि नाबालिग छात्रा का नरेश मीणा, पिंटू मीणा और ट्यूशन टीचर ने पहले तो अपहरण किया, बाद में कस्बे में एक व्यक्ति के मकान में ले गए और वहां गैंगरेप किया. पीड़िता ने घटनाक्रम के बाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

गणित के नोट्स उपलब्ध कराने की बात कहकर किया था छात्रा को अगवा

पीड़िता ने बताया कि गैंगरेप करने वालों में उसका ट्यूशन टीचर भी शामिल था और उसने स्कूल के बाहर से गणित के नोट्स देने के बहाने उसे बाइक पर बिठा लिया. उसके बाद उसे कस्बे में एक मकान में ले गया, जहां उसके साथ रेप किया. इस दौरान ट्यूशन टीचर के साथ नरेश मीणा व पिंटू मीणा भी वहां मौजूद थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और पोक्सो एक्ट (pocso act) में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच अब मानपुर डीएसपी सुरेश मीणा कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तफ्तीश में जुट गई है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- एटीएम कार्ड बदलकर ठगी, युवक के अकाउंट से उडाए 14 हजार रुपए
Loading...

यह भी पढ़ें-4 माह बाद कल होगी गहलोत कैबिनेट की बैठक, निकाय चुनाव को लेकर हो सकता है फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 5:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...