लाइव टीवी

दौसा में चलती बस से छलांग लगाकर दो कैदी भागे, फिर पुलिस ने....

News18 Rajasthan
Updated: October 16, 2019, 11:17 PM IST
दौसा में चलती बस से छलांग लगाकर दो कैदी भागे, फिर पुलिस ने....
इसी थाना क्षेत्र में चलती बस से भागे थे कैदी

दौसा जिले के अलवर- सिकंदरा मेगा हाईवे पर बुधवार को कौलाना जेल जा रही चलती बस से दो कैदियों ने छलांग लगा दी. दोनों कैदियों को जयपुर में मनोचिकित्सक को दिखाकर वापस कौलाना जेल लाया जा रहा था.

  • Share this:
 दौसा.  जिले के अलवर- सिकंदरा मेगा हाईवे पर बुधवार को राजस्थान रोडवेज की बस से 2 कैदियों ने छलांग लगा दी. पुलिस के चालानी गार्ड दोनों कैदियों को जयपुर में मनोचिकित्सक को दिखाकर वापस कौलाना जेल ला रहे थे. इसी दौरान दोनों कैदियों ने रोडवेज की बस से कूदकर फरार होने का प्रयास किया. जैसे ही दोनों कैदी कूदकर भागने लगे चालानी गार्ड ने तत्परता दिखाते हुए भाग रहे दोनों कैदियों को पकड़ लिया. बस से कूदने के दौरान एक कैदी घायल हो गया. इसी दौरान वहां से गुजर रहे बसवा के तहसीलदार की जीप से एक घायल कैदी को बांदीकुई अस्पताल में भर्ती कराया गया.

नशे के लती दोनों कैदियों को दो जयपुर में मनोचिकित्सक को दिखाकर लाया जा रहा था वापस 

अस्पताल में घायल कैदी को काबू में रखने का प्रयास करते पुलिसकर्मी


गौरतलब है कि कैदी फतेह सिंह और भरत सिंह एनडीपीएस एक्ट के एक मामले में सिकंदरा थाना पुलिस ने 6 अक्टूबर को पकड़ा था. इसके बाद दोनों आरोपी कोलाना जेल में बंद थे. नशे के आदी दोनों आरोपियों को मनोचिकित्सक के यहां जांच कराने के लिए चालानी गार्ड जयपुर लेकर गए थे. वापस लौटते समय दोनों कैदियों ने बस से कूदकर फरार होने का विफल प्रयास किया.इस पूरे मामले में बसवा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

(रिपोर्ट- आशीष)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 11:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...