Rajasthan: आगरा का प्रेमी जोड़ा दौसा में होटल में फंदे पर झूला, दोनों की मौत
Agra News in Hindi

Rajasthan: आगरा का प्रेमी जोड़ा दौसा में होटल में फंदे पर झूला, दोनों की मौत
बिहार में सुशांत सिंह के दो फैन्स ने किया सुसाइड

महुआ में शुक्रवार को एक होटल में प्रेमी युगल ( Lover couple) ने फांसी का फंदा लगाकर (Suicide) अपनी जान दे दी. दोनों प्रेमी-प्रेमिका उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) के रहने वाले थे और 2 दिन पहले यहां एक होटल में आकर ठहरे थे.

  • Share this:
दौसा. जिले के महुआ में शुक्रवार को एक होटल में प्रेमी युगल ( Lover couple) ने फांसी का फंदा लगाकर (Suicide) अपनी जान दे दी. दोनों प्रेमी-प्रेमिका उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) के रहने वाले थे और 2 दिन पहले यहां एक होटल में आकर ठहरे थे. आज घटना की जानकारी उस समय लगी जब दोनों होटल के कमरे से बाहर नहीं निकले. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. उनके परिजनों का सूचित कर दिया गया है.

2 दिन पहले 10 जून को दोपहर में आए थे
पुलिस के अनुसार विकास राजपूत और उसके साथ एक युवती 2 दिन पहले 10 जून को दोपहर 2 बजे महुआ के खंडेलवाल होटल में आकर ठहरे थे. शुक्रवार सुबह जब वे काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकले तो होटल मालिक वहां पहुंचा. उसने कमरे का दरवाजा खटखटाया. लेकिन इस पर भी जब कमरे का दरवाजा किसी ने नहीं खोला तो उसने खिड़की से झांककर देखा. अंदर का दृश्य देखकर होटल मालिक के होश उड़ गए. विकास और युवती दोनों एक साथ पंखे के सहारे फंदे से लटके हुए थे. इस पर उसने महुआ थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को नीचे उतारकर महुआ के सरकारी अस्पताल भिजवाया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

पहचान पत्रों के आधार पर दोनों की हुई शिनाख्त
महुआ डीएसपी शंकरलाल मीणा ने बताया कि आगरा निवासी प्रेमी जोड़ा महुआ के भरतपुर रोड पर स्थित खंडेलवाल होटल में 10 जून की दोपहर को आकर ठहरे था. उस दिन उन्होंने यहां लंच और डिनर भी किया था. लेकिन 11 जून की रात को दोनों ने डिनर भी नहीं किया और होटल के कमरे से भी बाहर नहीं निकले. पुलिस ने वीडियोग्राफी कराते हुए दोनों के शवों को पंखे पर लगे फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर में रखवाया है. होटल में दिए गए पहचान पत्रों के आधार पर दोनों के शव की शिनाख्त की गई है. उनके परिजनों को भी सूचना दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.



Rajyasabha election: MLAs को प्रलोभन देने की शिकायत की ACB ने शुरू की जांच

बाड़ेबंदी में कांग्रेस MLAs से पूछा जा रहा- CM से शिकायत तो नहीं है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज