Viral Video: शराबी कोरोना पॉज‍िट‍िव का ड्रामा, एंबुलेंस में जाने से मना क‍िया तो...

राजस्‍थान के दौसा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने शराब पीकर क‍िया हंगामा

राजस्‍थान के दौसा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने शराब पीकर क‍िया हंगामा

Rajasthan Viral Video News: राजस्‍थान के दौसा में कोविड मरीज होम आइसोलेशन पर था. जब कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने शराब पी तो वह कॉलोनी में घूमने लगा और आसपास के घरों में जाने लगा.

  • Share this:

कोरोना काल में प्रतिदिन अलग-अलग तस्वीरें देख सामने आ रही हैं. आज भी दौसा से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो हैरान कर देगी. एक व्यक्ति को एक महिला और कुछ लोग उठाकर एंबुलेंस की तरफ लेकर जा रहे हैं और वह व्यक्ति एंबुलेंस में जाने के लिए मना कर रहा है. दरअसल दौसा शहर के इंदिरा कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति 24 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाया गया था. तभी से कोविड मरीज होम आइसोलेशन पर था. जब कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने आज शराब पी तो वह कॉलोनी में घूमने लगा और आसपास के घरों में जाने लगा.

शराब के नशे में कोरोना संक्रमित व्यक्ति जब कॉलोनी में इधर-उधर जाने लगा तो हड़कंप मच गया. लोगों ने तत्काल कोरोना कंट्रोल रूम को सूचना दी. सूचना के बाद चिकित्सा विभाग ने मौके पर 108 एंबुलेंस को भिजवाया. जब 108 एंबुलेंस पहुंची तो स्वास्थ्यकर्मियों ने उसे आइसोलेशन के लिए क्वारंटाइन सेंटर भिजवाने की कोशिश की, लेकिन वह शराब के नशे में क्‍वारंटाइन सेंटर पर जाने के लिए मना करता रहा.

Youtube Video

इसके बाद कोविड मरीज की पत्नी आई और स्वास्थ्य कर्मियों के सहयोग से शराबी पति को उठाया गया और उसे एंबुलेंस में शिफ्ट करवाया, जिसके बाद कोरोना मरीज को क्‍वारंटाइन सेंटर पर ले जाया गया, लेकिन वहां मौजूद अन्य लोगों ने कोरोनावायरस को क्‍वारंटाइन सेंटर पर रखने का विरोध कर दिया. जिसके बाद एंबुलेंस वापस उसे होम आइसोलेशन के लिए घर छोड़ कर आ गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज