होम /न्यूज /राजस्थान /पत्नी को प्यारी भैंस हो गई चोरी, पुलिस की स्पेशल टीम भी नहीं ढूंढ पाई, अब भूख हड़ताल करेंगे वकील साहब!

पत्नी को प्यारी भैंस हो गई चोरी, पुलिस की स्पेशल टीम भी नहीं ढूंढ पाई, अब भूख हड़ताल करेंगे वकील साहब!

पुलिस गंभीर मामलों को सुलझाने के लिए स्पेशल टीम गठित करती है. लेकिन, दौसा में दो भैंसों के​ लिए कुछ माह पूर्व एक एसआईटी ...अधिक पढ़ें

    पुष्पेंद्र मीणा/दौसा. राजस्थान के दौसा शहर में आजकल 2 भैंसों की चोरी के मामले में पुलिस को वकीलों के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है. वकीलों का ये आक्रोश शहरवासियों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, करीब आठ माह पूर्व दौसा के एक वकील के घर से दो भैंस चोर खोल ले गए थे. इस संबंध में वकील ने सदर थाने में भैंस चोरी का मामला भी दर्ज कराया था. लेकिन, आठ माह बाद भी भैंसों की बरामदगी और चोरों की गिरफ्तारी नहीं हाने से वकील मंगलवार को जिला कोर्ट के बाहर धरने पर बैठ गए. धरने पर बैठे वकीलों ने बताया कि भैंस चोरी के मामले की जांच के लिए तत्कालीन एसपी ने एक एसआईटी का भी गठन किया था. लेकिन, पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.

    वकील बोला मेरी पत्नी की प्यारी थी दोनों भैंस
    वकील सांवलीराम मीणा ने बताया कि 17 मार्च को भांकरी रोड स्थित शिवाजी नगर घर के गेट का ताला तोड कर अंदर बंधी भैंस पिकअप में लादकर चोर ले गए. पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी फुटेज व गाड़ी के नंबर भी उपलब्ध कराए गए हैं. लेकिन, अब तक भैंस नहीं मिली हैं. वकील सांवलीराम ने बताया कि उनकी पत्नी को भैंसों से काफी लगाव व प्यार था. भैंस नहीं मिलने से पत्नी काफी उदास रहती है.

    भूख हड़ताल पर जाने की चेतावनी
    धरने पर बैठे व​कील रघुवीर गुर्जर ने बताया कि वकीलों के बार-बार आग्रह के बाद भी पुलिस भैंसों को नहीं ढूंढ पा रही है. क्षेत्र में भैंस चोरी की घटनाएं लगाता बढ़ रही हैं. उन्होंने बताया कि वकील सांवलीराम की दो भैंसों की कीमत करीब दो लाख रुपए थी. गुर्जर ने बताया कि अगर 9 दिसंबर तक पुलिस ने भैंसों की बरामदी नहीं की और मामले का खुलासा नहीं किया तो बार संघ के वकील आमरण अनशन करेंगे. इससे पहले धरना प्रदर्शन भी वकील कर चुके हैं.

    Tags: Dausa news, Rajasthan news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें