Home /News /rajasthan /

wife brutally murdered husband along with lover mama on first marriage anniversary heart wrenching crime rjsr

शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दी पति को खौफनाक मौत, प्रेमी मामा के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

पत्नी ने पति को नींद की गोलियां खिलाकर सुला दिया और फिर प्रेमी को बुलाया.

पत्नी ने पति को नींद की गोलियां खिलाकर सुला दिया और फिर प्रेमी को बुलाया.

शादी की पहली वर्षगांठ पर पत्नी ने दी पति को खौफनाक मौत: राजस्थान के दौसा जिले में समाज को शर्मसार और रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. यहां के लालसोट थाना इलाके में एक पत्नी ने अपनी शादी की पहली वर्षगांठ पर अपने प्रेमी मामा (Lover mama) के साथ मिलकर पति को ऐसी खौफनाक मौत (Creepy Death) दी कि जिसे सुनकर रूह कांप जाये. पुलिस ने हत्या की इस वारदात का महज 12 घंटे में खुलासा कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी मामा को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने अपने जुर्म कबूल भी कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

दौसा. राजस्थान के दौसा जिले में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी की पहली सालगिरह (Marriage anniversary) पर एक पत्नी ने खौफनाक साजिश (Conspiracy) रचते हुये अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. समाज को शर्मसार और रिश्तों को कलंकित करने वाली यह खबर दौसा के चांदसेन गांव से जुड़ी है. प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाली पत्नी का यह प्रेमी कोई और नहीं बल्कि उसका मामा ही है. पुलिस ने महज 12 घंटे हत्या की इस वीभत्स वारदात का खुलासा कर प्रेमी और मामा प्रेमिका भांजी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक राजकुमार गुप्ता ने मंगलवार को प्रेस वार्ता करके मामले का खुलासा करते हुये बताया कि दौसा जिले के लालसोट थाना इलाके के चांदसेन गांव की कालाकोत की ढाणी में रेशन्ता गुर्जर ने अपनी शादी की सालगिरह पर इस खौफनाक साजिश को अंजाम दिया. रेशन्ता की शादी 1 वर्ष पूर्व ओमप्रकाश गुर्जर के साथ हुई थी. रेशन्ता का करौली जिले के बाला खेड़ा गांव निवासी धर्मवीर से अफेयर चल रहा था. धर्मवीर रेशन्ता की मां के मामा का लड़का है. रिश्ते में मामा-भांजी होने के बावजूद भी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चला और गलत संबंध भी बने.

पति को नींद की गोलियां खिलाकर सुलाया
15 मई को रेशन्ता की शादी की पहली वर्षगांठ थी. रेशन्ता ने प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे अपने पति ओमप्रकाश को 15 मई की रात को ही मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया. उसने अपने ही पति से यह कहकर नींद की गोलियां मंगवाई कि उसे नींद नहीं आती है. रेशन्ता जब शाम को खाना बना रही थी तब उसने सब्जी में नींद की 10 गोलियां डाल दी. बाद में वह सब्जी अपने पति और सास को खिला दी. उसके बाद पति गहरी नींद में सो गया.

प्रेमी मामा ने कुल्हाड़ी से वार किये पत्नी ने मुंह भींच दिया
पति के गहरी नींद की आगोश में चले जाने के बाद बाद रेशन्ता ने अपने प्रेमी धर्मवीर को बुलाया. उसके बाद घर में रखी कुल्हाड़ी अपने प्रेमी मामा को दी. प्रेमी धर्मवीर ने अपनी ही प्रेमिका भांजी के पति पर सोते हुये कुल्हाड़ी से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने ओमप्रकाश के गले पर कुल्हाड़ी से 2 वार किये. उसी दौरान पत्नी रेशन्ता ने क्रूरता की हदें पार करके अपनी पति का मुंह भींच दिया.

पति की हत्या के बाद चैन की नींद सो गई पत्नी
शादी की सालगिरह पर इस खौफनाक साजिश को अंजाम देने के बाद पत्नी अंदर कमरे में जाकर सो गई. वहीं प्रेमी मामा बाइक लेकर अपने गांव चला गया. सुबह जब ओमप्रकाश नहीं जगा तो परिजन उसे देखने गये. वहां ओमप्रकाश लहूलुहान हालात में पड़ा था. सदमे में आये परिजनों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी.

पत्नी और उसके प्रेमी मामा को गिरफ्तार
इस पर पुलिस अधीक्षक समेत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक भारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके से स्पेशल सेल के माध्यम से साक्ष्य जुटाए और डॉग स्क्वायड की भी सहायता ली. जांच में जुटी दौसा पुलिस ने इस पूरे मामले का महज 12 घंटे में ही खुलासा कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी मामा को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Crime News, Dausa news, Murder case, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर