दो बच्चों के संग महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, तीनों की मौत

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: August 26, 2019, 10:56 AM IST
दो बच्चों के संग महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, तीनों की मौत
दो बच्चों के संग महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, तीनों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

दौसा जिले के अरनिया गांव में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद गई, जिसमें तीनों की मौत हो गई.

  • Share this:
दौसा जिले (Dausa) के अरनिया गांव में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन (Train accident) के आगे कूद गई, जिसमें तीनों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर बांदीकुई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों (Dead body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई है.

बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला

जानकारी के मुताबिक घटना जिले के अरनिया गांव की है. जहां एक महिला ने गृह क्लेश से तंग आकर अपने दो बच्चों के साथ गांव के पास से गुजरने वाली रेलवे ट्रैक (Railway track) के पास पहुंची. उसी दौरान महिला नेे जयपुर से दिल्ली आ रही आश्रम एक्सप्रेस(Ashram Express) के आगे छलांग लगा दी. हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों के शव काफी दूर तक ट्रेन से घिसटते रहे. इस घटना के होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों कों बांदीकुई अस्पताल(Bandikui Hospital) की मोर्चरी में रखवाया.

घटना के बाद रेलवे ट्रैक पर लोगों की लगी भीड़
घटना के बाद रेलवे ट्रैक पर लोगों की लगी भीड़


आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का किया मुआयना
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का किया मुआयना


पुलिस के मुताबिक यह पूरा घटनाक्रम आज सुबह आश्रम एक्सप्रेस से हुआ. बताया जा रहा है कि जैसे ही ट्रेन दौसा के अरनिया के पास से गुजर रही थी तभी एक महिला ने अपने एक बेटे और बेटी के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगाकर जान दे दी. अचानक हुई घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. फिलहाल बांदीकुई थाना पुलिस आत्महत्या(Suicide) के वास्तविक कारणों की जांच में जुटी हुई है.
Loading...

यह भी पढ़ें- चलती ट्रेन के आगे कूदा युवक, जानें इसके बाद क्या हुआ...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...