लाइव टीवी

दौसा: पुलिस के खौफ से भाग रहा युवक कुएं में गिरा, अस्पताल में इलाज जारी
Dausa News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 27, 2020, 12:45 PM IST
दौसा: पुलिस के खौफ से भाग रहा युवक कुएं में गिरा, अस्पताल में इलाज जारी
दौसा में पुलिस के डर से भाग रहा युवक कुएं में गिरा

दौसा (Dausa) जिले में रविवार रात पुलिस (Dausa police) के खौफ से भाग रहा एक युवक दौड़ते हुए कुएं (well) में गिर गया, जिससे युवक के पैर में फ्रैक्चर हो गया. फिलहाल युवक का अस्पताल में इलाज जारी है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में रविवार रात पुलिस (Dausa police) के खौफ से भाग  रहा एक युवक दौड़ते हुए कुएं (well) में गिर गया. युवक का आरोप है कि वह फोन पर बात कर रहा था, तभी पुलिस ने उसका पीछा किया और वह पुलिस के डर वहां से भाग रहा था, इसी दौरान पुलिस ने पीछे से डंडा भी फेंका, जिसके चलते उसका पैर फिसल गया और वह कुएं में जा गिरा. घटना के बाद ग्रामीणों का तो यहां तक आरोप है कि पुलिस युवक को कुएं में ही छोड़कर चली गई. बाद में ग्रामीणों ने उसे कुएं से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया.

ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

घटना जिले के भीमगंज थाना क्षेत्र की है.पुलिस से इस पूरे मामले की जानकारी ली तो सामने आया कि कोटा के भीमगंज थाना पुलिस कल अपहरण के एक आरोपी को पकड़ने के लिए मानपुर थाना इलाके में आई थी. खेड़ा गांव के आरोपी को लोकेशन कड़ी की कोठी पर आई तो कोटा पुलिस और शिकायत पुलिस चौकी के जवान मौके पर पहुंचे. इसी दौरान वहां आरोपी नहीं मिला. ऐसे में सम्भवतया शेर सिंह नामक युवक पुलिस को देख कर भाग गया जो आगे जाकर कुएं में गिर गया.

हादसे में घायल युवक का अस्पताल में इलाज जारी
हादसे में घायल युवक का अस्पताल में इलाज जारी


मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल घायल युवक शेर सिंह का दौसा के प्रकाश अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहां उसके एक पैर में फ्रैक्चर है, जिसका ऑपरेशन किया गया है. वहीं मानपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )यह भी पढ़ें- जोधपुर: एम्स में हुआ दुर्लभ आपॅरेशन, हार्ट और लीवर जुड़े हुए 6 दिन के दो बच्चों को किया अलग-अलग

यह भी पढ़ें- जयपुर: कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी, चीन के प्रभावित इलाके से राजस्थान पहुंचे 18 यात्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 12:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर