लाइव टीवी

ट्रांसफार्मर चोरी करने गए युवक को लगा जोर का झटका, करंट लगने से हुई मौत
Dausa News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 23, 2020, 12:01 PM IST
ट्रांसफार्मर चोरी करने गए युवक को लगा जोर का झटका, करंट लगने से हुई मौत
ट्रांसफार्मर चोरी करने गए युवक की करंट लगने से हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

दौसा (Dausa) जिले के ट्रांसफार्मर (Transformer) चोरी करने गए एक युवक की करंट (Electric current) लगने से मौत (dead) हो गई. युवक की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले के ट्रांसफार्मर (Transformer) चोरी करने गए एक युवक की करंट (Electric current) लगने से मौत (dead) हो गई. युवक की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को शव के पास से ट्रांसफार्मर चोरी करने का सामान भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

मृतक के पास मिला ट्रांसफार्मर चोरी करने के सामान

घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के बिगावास गांव की है. जानकारी के मुताबिक गांव में चोरी के उद्देश्य गए एक युवक की करंट के झुलसने से मौत हो गई. सदर थाना पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि  बिजली के ट्रांसफार्मर के समीप एक युवक का शव पड़ा हुआ है. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस को शव के पास से ही ट्रांसफार्मर को चोरी करने के सामान भी बरामद हुए हैं, ऐसे में संभावित ट्रांसफार्मर चोर की मौत होने की सूचना पर पुलिस ने शिनाख्त के प्रयास किए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना के कुछ ही समय बाद शव की शिनाख्त बलराम के रूप में हुई, जो कि बहरावंड़ा गांव का रहने वाला है. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )

 यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव: 25 जिलों की 74 पंचायत समितियों में मतदान, हनुमानगढ़ में सबसे ज्यादा 91% वोटिंग

यह भी पढ़ें- CAA-NRC की गलतफहमी में लोगों ने महिला सर्वेयर को घेरा, मोबाइल भी छीना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 12:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर