Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case plan was made four days ago to kill conspiracy audio came out 10 more names revealed nodps

देवा गुर्जर हत्याकांड: चार दिन पहले बनाया था प्लान, हत्या के लिए रोका, ऑडियो में सामने आए नए नाम

Deva Gurjar Murder Case: इस ऑडियो में सूरजमल, देवा को जान का खतरा बताता है.

Deva Gurjar Murder Case: इस ऑडियो में सूरजमल, देवा को जान का खतरा बताता है.

Deva Gurjar Murder Case: हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में लगातार एक्शन जारी है. इसमें पुलिस अब तक 25 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. अब ऐसे में एक ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो में देवा, सूरजमल नाम के व्यक्ति से बात कर रहा है. इस ऑडियो में सूरजमल, देवा को सतर्क रहने की चेतावनी देता है. साथ ही कुछ लोगों को मारने की बात कहता है. इसमें देवा भी हत्यारों के बारे में जानकारी मांगता है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड में लगातार खुलासे हो रहे हैं. चितौड़गढ़ के रावतभाटा में देवा गुर्जर उर्फ देवा डॉन की 4 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए अब तक भैरू गुर्जर समेत कुल 25 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब इस मामले में एक ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो में देवा गुर्जर अपने परिचित सूरजमल नाम के व्यक्ति से बात कर रहा है.

सूरजमल इस ऑडियो में देवा को उसकी हत्या की प्लानिंग को लेकर चेतावनी देता है. दोनों के बीच सतर्क रहने और उसकी हत्या की प्लानिंग के बारे में बात होती है. ऑडियो में देवा गुर्जर हत्यांकांड के 10 और आरोपियों का नाम भी सामने आया है. न्यूज़ 18 वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता.

क्या हुए खुलासे
ऑडियो में सूरजमल, देवा को जान का खतरा बताता है. सूरजमल इस ऑडियो में देवा से कहता है, “मैं जब दाउद के पास बैठा था, तभी कुछ लोग गाड़ी से आए और उसे अपने साथ बिठाकर ले गए. वे सभी लोग आपस में तुझे ( देवा गुर्जर) को गालियां दे रहे थे. इसके बाद उन लोगों ने मुझे भी साथ ले लिया और अकलेमपुरा में एक होटल से आगे सुनसान जंगल ले गए. यहां सभी ने शराब पार्टी की थी. यहां करीब 30 लोग शामिल हुए थे. यहां सभी ने तुम्हें (देवा गुर्जर) को मारने की प्लानिंग भी की है. ये लोग कह रहे थे कि देवा कहीं भी मिले हाथ-पैर तोड़ दो या फिर सीधा जान से मार दो. इन लोगों में सांवली गुर्जर, नवनीत, भेरू गुर्जर, बंशी, महावीर, सुखलाल, रामलाल लोग शामिल हैं. ये सभी लोग तेरे दुश्मन हैं”.

देवा ने मारने से किया मना...
वहीं इस ऑडियो में देवा भी सूरजमल से हत्या की प्लानिंग के बारे में जानकारी लेता है. देवा भी सूरजमल से पूछता है, “कितने लोग हैं. मेरे घर पर मुखबिरी हो गई है. हमें किसी को नहीं मारना है. हमें काम धंधा करना है”. साथ ही देवा यह भी कहता है कि “जो लोग मेरी हत्या की प्लानिंग कर रहे हैं इनका नाम और पता मुखबिरी करके मुझे दे दो, मैं इन्हें सैटल करा दूंगा.

बता दें कि सूरजमल और देवा के बीच हुई इस बात के 4 दिनों बाद ही देवा की हत्या कर दी गई थी. जानकारी के मुताबिक सूरजमल और रामलाल गुर्जर को भी लगातार धमकियां आ रही हैं. ऐसे में दोनों को छिपाकर रखा गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अब तक पुलिस ने 25 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्याकांड का मुख्य आरोपी भैंरू गुर्जर भी हाल ही में गिरफ्तार हुआ है.

Tags: Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर