धौलपुर: जुए के अड्डे पर छापेमारी में 17 जुआरी गिरफ्तार, 4 लाख 33 हजार की नकदी भी बरामद

धौलपुर पुलिस ने 17 जुआरियों को  किया गिरफ्तार
धौलपुर पुलिस ने 17 जुआरियों को किया गिरफ्तार

धौलपुर (Dhaulpur) जिले में पुलिस ने एक जुए के अड्डे पर छापेमारी (raid) की. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 17 जुआरियों (gambler) को गिरफ्तार किया.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dhaulpur) जिले में पुलिस ने एक जुए के अड्डे पर छापेमारी (raid) की. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 17 जुआरियों (gambler) को गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस ने मौके से 4 लाख 33 रुपए की राशि भी जब्त की. वहीं पुलिस की अचानक की गई छापेमारी से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस (dholpur police) ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

दो थानों की पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई 

जानकारी के अनुसार धौलपुर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में दो थानों की पुलिस ने गांव बीलोनी में जुआ के अड्डे पर कार्रवाई की. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके से 4 लाख 33 हजार जब्त कर मौके से 17 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बताया जा रहा है कि पुलिस थाना कंचनपुर के बीलोनी गांव में देर रात जुआ होने की सूचना मिली थी. जिस सूचना पर सैंपऊ थाना एसएचओ अनूप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने टीम गठित कर गांव बीलोनी में दबिश दी. पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गांव बीलोनी से जुआ खेलते हुए 17 जुआरियों को गिरफ्तार (arrested) किया गया है, जिनके कब्जे से 4 लाख 33 हजार 140 रुपये जप्त किए गये हैं.



आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस
कार्रवाई के दौरान आरोपी जीतू उर्फ जीते ठाकुर मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस फरार आरोपी जीतू की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Jaipur Bomb Blast: 4 आरोपी दोषी करार, मोहम्मद शहबाज हुसैन को संदेह का लाभ देते हुए किया बरी

यह भी पढ़ें- टोंक में घना कोहरा बना दो अलग-अलग सड़क हादसों की वजह, बाल-बाल बचे लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज