लाइव टीवी

आगरा से कैलादेवी आ रहे 17 श्रद्धालु घायल, ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा, 3 की हालत गंभीर

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 8:21 AM IST
आगरा से कैलादेवी आ रहे 17 श्रद्धालु घायल, ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा, 3 की हालत गंभीर
धौलपुर के सरमथुरा थाना इलाके में मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया.

आगरा से करौली (Agra To Karauli) के कैलादेवी मंदिर (Kaila Devi Temple) में दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालु (Kaila Devi Pilgrims) सड़क हादसे का शिकार हो गए. धौलपुर (Dholpur) के सरमथुरा थाना इलाके में मिनी ट्रक अनियंत्रित होने से ये हादसा हुआ.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले में सोमवार को आगरा से करौली (Agra To Karauli) के कैलादेवी मंदिर (Kaila Devi Temple) में दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालु (Kaila Devi Pilgrims) सड़क हादसे का शिकार हो गए. सरमथुरा थाना इलाके में मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में ट्रक सवार 17 लोग घायल हो गए. इनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. एनएच 11 बी पर बिजौली के पास हुए इस हादसे के पीछे ड्राइवर को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है. फिलहाल घायलों को सरमथुरा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया और गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में रेफर किया गया है.

हाईवे पर डिवाइडर से टकराया और फिर पलटा ट्रक
जानकारी के अनुसार नींद में ड्राइवर ने मिनी ट्रक को डिवाइडर पर चढ़ा दिया. अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया. इस हादसे में ट्रक में सवार 17 लोग हुए घायल हो गए. आगरा से कैलादेवी दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरा यह ट्रक एनएच 11 बी पर बिजौली के पास हादसे का शिकार हुआ.

kaila devi pilgrims, road accident
घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक पलटने से हादसा हुआ. सूचना के पास पुलिस टीम मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.
जितेंद्र सिंह, एएसआई, धौलपुर पुलिस


पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया 
हादसे की खबर के बाद सरमथुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए सभी घायलों को सरमथुरा चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां से तीन की हालत गम्भीर होने पर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया. घायलों ने बताया कि मिनी ट्रक में सवार लगभग 40 लोग आगरा से करौली कैलादेवी दर्शन के लिए जा रहे थे.
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...