Home /News /rajasthan /

Rajasthan: वन विभाग में जूतम पैजार, तबादले के बाद कर्मचारी को 3 वन रक्षकों ने जमकर पीटा

Rajasthan: वन विभाग में जूतम पैजार, तबादले के बाद कर्मचारी को 3 वन रक्षकों ने जमकर पीटा

पीड़ित कर्मचारी कीर्तिपाल ने कि बताया कि तीनों आरोपी कर्मचारियों ने उससे बेरहमी से मारपीट की. उसके कपड़े फाड़ दिए.

पीड़ित कर्मचारी कीर्तिपाल ने कि बताया कि तीनों आरोपी कर्मचारियों ने उससे बेरहमी से मारपीट की. उसके कपड़े फाड़ दिए.

Dholpur latest news: धौलपुर के उप वन संरक्षक के ऑफिस में तीन वन रक्षकों ने एक कर्मचारी की जमकर धुनाई कर डाली. मारपीट का शिकार हुआ कर्मचारी तबादले के बाद कार्यालय के साथी को रिकॉर्ड संभलवाने गया था. उसी दौरान तीन वन रक्षकों ने उसे पीट डाला. इससे वहां अफरातफरी मच गई. पीड़ित ने इस संबंध में तीन कर्मचारियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है.

अधिक पढ़ें ...

    हरवीर शर्मा.

    धौलपुर. धौलपुर जिला मुख्यालय पर स्थित वन विभाग (Forest Department) के कार्यालय में तीन कर्मचारियों मिलकर एक कर्मचारी की बेरहमी से पिटाई (Brutally beaten) कर डाली. इससे ऑफिस में हड़कंप मच गया. बाद में दूसरे कर्मचारियों ने बीच बचाव कर उसे बचाया. मारपीट के शिकार हुये कर्मचारी ने तीन कर्मचारियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है. मारपीट की इस घटना का एक कर्मचारी ने वीडियो बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

    निहालगंज थाना थानाप्रभारी बाबूलाल पटेल ने बताया कि मामला के उप वन संरक्षक कार्यालय का है. वहां सोमवार को इसी कार्यालय में तैनात तीन कर्मचारियों ने एक कर्मचारी को पीट डाला. पीड़ित कर्मचारी कीर्तिपाल शर्मा ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह उप वन संरक्षक कार्यालय में वरिष्ठ सहायक के पद पर कार्यरत था. पिछले दिनों उसका वहां से तबादला हो गया था. इस पर वह सोमवार को उप वन संरक्षक के 3 दिसंबर के आदेश की पालना में संबंधित कर्मचारी को रिकॉर्ड संभलाने की कार्रवाई कर रहा था.

    मारपीट कर फाड़ दिये कपड़े
    उसी दौरान ऑफिस में वन रक्षक रामब्रज, हंसराज और पवन शर्मा आये. उन्होंने आते ही उससे गाली गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी. पीड़ित कर्मचारी कीर्तिपाल ने बताया कि तीनों आरोपी कर्मचारियों ने उससे बेरहमी से मारपीट की. उसके कपड़े तक फाड़ दिए और टेबिल पर रखे सरकारी रिकॉर्ड को खुर्द-बुर्द कर दिया. पीड़ित कर्मचारी ने रिपोर्ट में बताया हैं आरोपी कर्मचारी जान से मारने की धमकी भी देकर गए हैं.

    कर्मचारियों में मची अफरा तफरी
    कर्मचारियों में जूतम पैजार होते देखकर अन्य कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई और वे ऑफिस से बाहर आ गए. इसी दौरान एक कर्मचारी ने झगड़े का लाइव वीडियो बना लिया. वीडियो में कुछ कर्मचारी मिल कर एक कर्मचारी की जमकर लात घूसों से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    मामले की जांच में जुटी पुलिस
    निहालगंज थाना एसएचओ बाबूलाल पटेल ने बताया कि वन विभाग के वरिष्ठ सहायक कीर्तिपाल शर्मा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. पुलिस जांच कर रही है कि आखिर झगड़े का कारण क्या था.

    Tags: Crime in Rajasthan, Forest department, Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर