Home /News /rajasthan /

'वसुंधरा सरकार पानी की तरह बहा रही जनता की गाढ़ी कमाई'

'वसुंधरा सरकार पानी की तरह बहा रही जनता की गाढ़ी कमाई'

रोहित बोहरा, प्रदेश सचिव कांग्रेस. फोटो-(ईटीवी)

रोहित बोहरा, प्रदेश सचिव कांग्रेस. फोटो-(ईटीवी)

एक ओर जहां राज्य की वसुंधरा सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल के पूरा होने पर शुक्रवार को धौलपुर में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया, वहीं कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है.

एक ओर जहां राज्य की वसुंधरा सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल के पूरा होने पर शुक्रवार को धौलपुर में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया, वहीं कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है,

कांग्रेस ने सरकार के इस सुशासन को कुशासन बताया है और फ्लॉप शो नाम दिया है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव रोहित बोहरा और जिला अध्यक्ष अशोक शर्मा ने शनिवार को पत्रकार वार्ता कर सरकार पर जनता की गाढ़ी कमाई को पानी की तरह बहाने का आरोप लगाया.

कांग्रेस सचिव रोहित वोहरा ने कहा कि जिस तरह शनिवार के आयोजन में जमकर खर्चा किया गया, यदि ये पैसा जिले के विकास में लगता तो लोगों को इसका लाभ मिलता.

वोहरा ने आरोप लगाया कि भाजपा ने तीन सालों में जिले में कोई भी विकास नहीं कराया और जिले के साथ सौतेला व्यवहार किया, लेकिन अब भाजपा ऐसे कार्यक्रम कर अपनी नाकामियों को दबाने का काम कर रही है.

वहीं भाजपा द्वारा किए गए कार्यक्रम में सरकारी मशीनरी का भी जमकर प्रयोग किया गया. लोगों को इकठ्ठा करने के लिए सचिवों सहित अन्य कर्मचारियों को पाबंद भी किया गया. बीते दिनों जिले के लिए जो भी घोषणाएं की गईं वह भी मात्र इसलिए क्योंकि धौलपुर में उपचुनाव हैं. उपचुनाव को लेकर भाजपा अपनी नाकामियों को छुपाकर ऐसे कार्यक्रम कर लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहती है, लेकिन 3 साल में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है और जनता सब जानती है. आगामी उप चुनाव में जबाब देगी.

Tags: BJP, Congress, Dholpur news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर