Home /News /rajasthan /

Rajasthan: 23 वर्षीय साथी महिला शिक्षक से छेड़छाड़ करने वाला 47 साल का सरकारी टीचर सस्पेंड

Rajasthan: 23 वर्षीय साथी महिला शिक्षक से छेड़छाड़ करने वाला 47 साल का सरकारी टीचर सस्पेंड

आरोपी टीचर महेशचंद को 24 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया गया था.

आरोपी टीचर महेशचंद को 24 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया गया था.

Dholpur crime news: धौलपुर में सहकर्मी महिला शिक्षक से छेड़छाड़ करने के आरोपी सरकारी टीचर महेशचंद मीणा को शिक्षा विभाग ने निलंबित कर दिया है. 47 वर्षीय महेशचंद ने करीब 18 दिन पहले स्कूल परिसर में ही अपनी सहकर्मी 23 साल की महिला शिक्षक से छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें की थी. उसके बाद पीड़िता की शिकायत पर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    हरवीर शर्मा.

    धौलपुर. धौलपुर जिले के सैपऊ इलाके में सरकारी स्कूल में अपने से आधी उम्र की सहकर्मी महिला शिक्षक से छेड़छाड़ (Molesting female teacher) करने वाले टीचर महेशचंद मीणा को निलंबित (Maheshchand Meena suspended) कर दिया गया है. वहीं कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. 47 साल के आरोपी टीचर महेशचंद ने करीब 18 दिन पहले स्कूल में 23 वर्षीय अपनी सहकर्मी महिला शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत की थी. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

    पुलिस के अनुसार बीते 11 नवंबर को इलाके की एक सरकारी स्कूल के टीचर महेशचंद मीणा ने स्कूल में सहकर्मी महिला शिक्षिका के साथ अश्लील हरकत और छेड़छाड़ की थी. यही छेड़छाड़ के बाद उसने शिक्षिका का बुरी नियत से पीछा भी किया था. तभी पीड़ित शिक्षिका की ओर से महेशचंद के खिलाफ कौलारी पुलिस थाने पर मामला दर्ज कराया गया था. इस पर पुलिस ने गहनता से मामले की जांच की.

    6 सगी बहनों ने एक साथ लिये फेरे, 3 गांवों से आई बारातें, दुल्हनों की शान से निकली बिंदौरी

    कोर्ट ने दिये जेल भेजने के आदेश
    जांच के बाद कौलारी थानाप्रभारी नरेश पोसवाल ने कार्रवाई करते हुये आरोपी टीचर महेशचंद को 24 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया था. उसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया था. वहां से कोर्ट ने आरोपी महेशचंद को जेल भेजने के आदेश दे दिये थे. वहीं शिक्षा विभाग ने महेशचंद की इस हरकत को देखते हुये उसे सस्पेंड कर दिया है.

    Rajasthan: भांजे का मायरा भरने के लिये 2 बोरों में पैसे भरकर पहुंचे 3 मामा, नोट गिनने में लगे कई घंटे

    तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी
    मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी मुकेश गर्ग ने बताया कि शिक्षा विभाग बीकानेर के निदेशक कानाराम की ओर से मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी शिक्षक महेशचंद को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी किए गए हैं.

    गहलोत के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा इंजीनियर से बोले- सड़क कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए

    छात्राओं से छेड़छाड़ के कई मामले सामने आये हैं
    उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पिछले कुछ समय में शिक्षकों को द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ के कई मामले सामने आये हैं. वहीं धौलपुर में शिक्षिका के साथ मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा भरा हुआ है. हालांकि सभी मामलों में पुलिस और शिक्षा विभाग की ओर से तत्काल कार्रवाइयां की गई है, लेकिन यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan Education Department, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर