Home /News /rajasthan /

Rajasthan: 47 साल के टीचर ने 23 वर्षीय साथी महिला शिक्षक से स्कूल में की अश्लील हरकत

Rajasthan: 47 साल के टीचर ने 23 वर्षीय साथी महिला शिक्षक से स्कूल में की अश्लील हरकत

आरोपी टीचर काफी समय से शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ की हरकतें कर रहा था.

आरोपी टीचर काफी समय से शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ की हरकतें कर रहा था.

Molested female teacher in dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले में शिक्षा के मंदिर स्कूल में शर्मनाक घटना सामने आयी है. यहां एक सीनियर टीचर से अपने से आधी उम्र की सहकर्मी शिक्षिका के साथ अश्लील हरकतें की है. पीड़िता शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे आज कोर्ट में पेश किया जायेगा.

अधिक पढ़ें ...

    हरवीर शर्मा.

    धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले में एक और शर्मनाक घटना सामने आई है. धौलपुर के कौलारी थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल में 47 साल के सीनियर टीचर (Teacher) ने 23 वर्षीय सहकर्मी महिला शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ (Molested) कर अश्लील हरकतें की है. महिला टीचर की शिकायत के बाद सीनियर टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है. महिला टीचर का आरोप है कि आरोपी पिछले कई दिनों से उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. शिक्षा के मंदिर में घटी इस घटना की जानकारी मिलते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

    कौलारी थानाप्रभारी नरेश पोसवाल ने बताया इलाके के एक सरकारी स्कूल में 23 वर्षीय विज्ञान वर्ग की शिक्षिका के साथ सहयोगी शिक्षक ने छेड़छाड़ करते हुये अश्लील हरकतें की. महिला शिक्षक ने 11 नवंबर को 47 वर्षीय शिक्षक महेश मीणा निवासी बाडोली जिला सवाई माधोपुर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने इस प्रकरण में आईपीसी की धारा 354A और 354B में मामला दर्ज किया था.

    Rajasthan: भांजे का मायरा भरने के लिये 2 बोरों में पैसे भरकर पहुंचे 3 मामा, नोट गिनने में लगे कई घंटे

    आज कोर्ट में पेश किया जायेगा आरोपी शिक्षक को
    थानाप्रभारी ने बताया कि जांच के बाद बुधवार शाम को आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शिक्षक काफी समय से शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ की हरकतें कर रहा था. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. मामले की पूरी गहनता के साथ जांच की जा रही है. आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जायेगा.

    Rajasthan: पुलिसकर्मियों ने थाने के कुक के बेटे-बेटी की शादी में भरा 5.21 लाख रुपये का मायरा

    सरकारी स्कूलों में छेड़छाड़ की कई घटनायें हो चुकी हैं
    उल्लेखनीय है कि हाल ही में राजस्थान के कई जिलों के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ करने के कई मामले सामने आये हैं. अब सरकारी स्कूल में अध्यापक द्वारा सहकर्मी महिला टीचर के साथ अश्लील हरकतें करने की घटना सामने आने के बाद महिलाओं और छात्राओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग रहे हैं.

    Rajasthan: पिता ने डाली मासूम बेटी पर गंदी नजर, सहमी पीड़िता ने प्रिंसिपल को बताई पीड़ा

    बेटी से पिता द्वारा अश्लील हरकतें करने का मामला भी आया है यहां
    धौलपुर में हाल ही में एक पिता द्वारा बेटी से अश्लील हरकतें करने का मामला भी सामने आया है. इस केस में पिता से डरी सहमी पीड़िता ने स्कूल के प्रिंसिपल को लिखित शिकायत दी है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. जांच के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Woman molestation

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर