Home /News /rajasthan /

धौलपुर में हादसा : दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान 5 युवकों की डूबने से मौत, 2 मृतक सगे भाई

धौलपुर में हादसा : दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान 5 युवकों की डूबने से मौत, 2 मृतक सगे भाई

3 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद युवकों के शव बरामद हुए,

3 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद युवकों के शव बरामद हुए,

DHOLPUR NEWS : मृतक भाइयों की जगनेर में सिलाई की दुकान थी. पिछले साल एक भाई की बीमारी के कारण मौत हो गयी थी. मारे गए युवकों में से एक राजेश की अगले महीने शादी थी. घर में शादी की तैयारी चल रही थी लेकिन ये हादसा हो गया.

    धौलपुर. धौलपुर के बसेड़ी गांव में पार्वती नदी में डूबने से एक ही परिवार के 5 युवकों की मौत (5 youth died) हो गई. मृतकों में दो सगे भाई हैं. पांचों आगरा के भवनपुरा गांव के रहने वाले थे. ये सभी शुक्रवार को दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन करने आए थे लेकिन ये हादसा हो गया. सभी के शव बरामद (Dead body Recovered) कर लिए गए हैं.

    मृतकों के नाम राजेश, रणवीर, सत्यपाल, संजय और कृष्णा हैं. सभी की उम्र 22 से 24 साल के बीच है. राजेश और रणवीर दोनों सगे भाई थे. राजेश की एक महीने बाद शादी होने वाली थी.

    पांचों के शव बरामद
    दशहरे पर चंबल और पार्वती नदी में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन होता है. लोग यहां मूर्ति विसर्जित करने आ रहे थे. वहां मौके पर पुलिस भी तैनात की गयी थी. लेकिन उसके बाद भी ये हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि पांचों युवक पार्वती नदी में विसर्जन के लिए आए थे. लेकिन मूर्ति ज्यादा वजनी होने के कारण इनका बैलेंस बिगड़ा और सब एक के बाद एक नदी में डूबते चले गए. पांचों को ढूंढ़ने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. करीब तीन घंटे की सर्चिंग के दौरान सबके शव मिले. पोस्टमॉर्टम के बाद शव उनके परिवारवालों को सौंप दिये गए हैं.

    सिलाई की दुकान थी
    मृतक भाइयों की जगनेर में सिलाई की दुकान थी. पिछले साल एक भाई की बीमारी के कारण मौत हो गयी थी. मारे गए युवकों में से एक राजेश की अगले महीने शादी थी. घर में शादी की तैयारी चल रही थी लेकिन ये हादसा हो गया.

    Tags: Death, Dholpur news, Durga Puja festival

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर