लाइव टीवी

युवकों के दो गुटों में झगड़े के दौरान चली गोली 10 साल की बच्ची को लगी, हालत नाजुक

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 12:59 PM IST
युवकों के दो गुटों में झगड़े के दौरान चली गोली 10 साल की बच्ची को लगी, हालत नाजुक
दो गुटों में झगड़े के दौरान चली गोली से घायल 10 साल की बच्ची अस्पताल में

धौलपुर शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र की लीला विहार कॉलोनी में युवकों के दो गुटों में झगड़े के दौरान गोली चलने से एक 10 साल की बच्ची घायल हो गई. बच्ची की हालत नाजुक है.

  • Share this:
धौलपुर.  शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र की लीला विहार कॉलोनी में युवकों के दो गुटों में झगड़े के दौरान हुई गोलीबारी (Firing) में रास्ते में दादी के साथ जा रही 10 वर्षीय बच्ची के गोली लग गई. बच्ची को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड (District Hospital's Trauma Ward) में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत नाजुक है. बच्ची को गोली लगा हुआ देख युवकों के दोनों गुट मौके से फरार हो गए. वारदात से कॉलोनी में हड़कंप मच गया. बच्ची को परिजनों ने घायल अवस्था में कराया.जहां बच्ची का उपचार किया जा रहा है.उधर निहालगंज थाना पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर बच्ची के पर्चा बयान लेकर जांच शुरू कर दी है.

बच्ची को गोली लगता देख झगड़ा कर रहे दोनों गुट हुए फरार 

निहालगंज थाना क्षेत्र की लीला विहार कॉलोनी की रहने वाली 10 वर्षीया सोनम दादी के साथ पड़ोस में दूध देने जा रही थी. रास्ते में युवकों के दो गुटों में झगड़ा हो रहा था. झगड़े के दौरान युवकों के एक गुट ने दूसरे पर गोली चला दी. वह गोली आकर बच्ची के पेट में लग गई. गोली लगने के बाद बच्ची बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ी.  बच्ची को गोली लगता देख युवकों के दोनों गुट मौके से फरार हो गए. बच्ची के गोली लगने की खबर सुनते ही कॉलोनी में हड़कंप मच गया.

बच्ची को गोली लगने के बाद अस्पताल में डॉक्टर और परिजनों का बयान दर्ज करती पुलिस


मौके पर स्थानीय लोगोंं की भीड़ जमा हो गई. बच्ची के पेट में गोली लगी होने के कारण हालत नाजुक बताई जा रही है. वारदात की सूचना पाकर निहालगंज थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने घायल बच्ची के पर्चा बयान लिए हैं. घायल बच्ची की मां ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.

ये भी पढ़ें- हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक फरार हुए बदमाश.. फिर ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी के फंदे से झूली महिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 12:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...