जमीन विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पर किया लाठी और फरसों से हमला

ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 1:07 PM IST
जमीन विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पर किया लाठी और फरसों से हमला
हमले में घायल हुए पीड़ित पक्ष के लोग
ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 1:07 PM IST
धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के महुआ खेड़ा गांव में शनिवार देर रात खेत विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर लाठी और फरसों से हमला बोल दिया जिसमें एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार महुआ खेड़ा निवासी पीड़ित पप्पू ने बताया कि उनके परिवार का प्यारे पक्ष से खेत के विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा है. इसमें प्यारे पक्ष के लोग जबरन उनके खेत को छुड़ाना चाहते हैं जो उन्हें पारिवारिक विरासत में मिला है. शनिवार की शाम करीब 9 बजे जब वे अपने घर थे तो प्यारे पक्ष के लोगों ने उन पर लाठी तथा फरसों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

इस हमले में उनके परिवार के मोनू, बंटू, मनोज, मीरा और सहित अन्य एक व्यक्ति घायल हो गया. इनमे से बंटू और मीरा की गले की हड्डी टूटने से दोनों को धौलपुर रेफर किया गया है जबकि बाकी का उपचार बाड़ी चिकित्सालय में किया जा रहा है.

पीड़ित पक्ष का आरोप है की उन्होंने झगड़े के तुरंत बाद कंचनपुर थाना पुलिस को सूचना दी थी लेकिन घटना के घंटों गुजरने के बाद भी पुलिस न तो मौके पर पहुंची है और न ही बाड़ी चिकित्सालय में आकर पीड़ितों का हाल जानने की कोशिश की है. घटना से गांव महुआखेड़ा में सनसनी फैली है सभी घायलों को परिजनों और ग्रामीणों द्वारा बाड़ी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

(अनिल)
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर