लाइव टीवी

ABVP कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और CM गहलोत के जलाये पोस्टर और कहा-ये कर रहे हैं गुमराह

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: January 28, 2020, 1:53 PM IST
ABVP कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और CM गहलोत के जलाये पोस्टर और कहा-ये कर रहे हैं गुमराह
एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और सीएम गहलोत मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

धौलपुर में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने कमला महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के पोस्टर जलाए.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर में आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने कमला महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के पोस्टर जलाए. एबीवीपी कार्यकर्ता और छात्रों ने कहा कि राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार सीएए और एनआरसी के खिलाफ लोगों को लगातार गुमराह कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने कहा कि जयपुर में सीएए और एनआरसी के विरोध में राहुल गांधी आज आक्रोश रैली के माध्यम से देश की जनता और युवाओं को गुमराह कर रहे हैं, लेकिन देश का युवा वर्ग समझदार बन चुका है और वह इसका पूर्ण रूप से विरोध करता है.

'युवाओं को रोजगार देने और किसानों की कर्ज माफी पर सोचें गहलोत'

राजस्थान के मुख्यमंत्री देश में नकारात्मक माहौल को छोड़ कर युवाओं को रोजगार और किसानों की कर्ज माफी जैसे विषयों पर सोचें. एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने सीएए का समर्थन करते हुए कहा कि यह कानून 3 देशों के अल्पसंख्यक को नागरिकता देने वाला कानून है. किसी भी भारतीय की नागरिकता इस कानून के माध्यम से छीनी नहीं जाएगी.

'कुछ विपरीत शक्तियों ने देश में नकारात्मक माहौल बनाकर रखा है'

कार्यकताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह द्वारा कई बार देश की जनता को यह संदेश दिया गया, लेकिन कुछ विपरीत शक्तियां इसका गलत तरीके से समाज में प्रचार-प्रसार कर देश में नकारात्मक माहौल बना रखा है, जिसका विद्यार्थी परिषद पूर्णरूप से खंडन करती है.

यह भी पढ़ें: FB पर चमक रहा चूरू का 7 साल का सिंगर, दो गानों को देख चुके हैं 1.8 करोड़ लोग

यौन उत्पीड़न: आसाराम के सह-आरोपी प्रकाश और शिवा पर कोर्ट जल्द देगी फैसलाराहुल की रैली के लिए कॉलेज में छुट्टी का आदेश Viral, कांग्रेस ने किया खारिज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर