लाइव टीवी

घने कोहरे में अज्ञात वाहन से हुई टक्कर में बाइक पर सवार 2 लोगों की मौत, FIR दर्ज

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: December 14, 2019, 1:01 PM IST
घने कोहरे में अज्ञात वाहन से हुई टक्कर में बाइक पर सवार 2 लोगों की मौत, FIR दर्ज
धौलपुर - सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत के बाद पसरा मातम

आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग (Agra Mumbai National Highway) पर बड़ागांव के पास बीती रात घने कोहरे (Dense fog) में एक अज्ञात वाहन (Unidentified vehicle) ने दो बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी जिसमें दोनों की मौत (Death) हो गई. इधर पुलिस ने आरोपी अज्ञात वाहन चालक (Unidentified vehicle driver) के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
धौलपुर. मनिया थाना क्षेत्र के आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग (Agra Mumbai National Highway) पर बड़ागांव के पास बीती रात घने कोहरे (Dense fog) में एक अज्ञात वाहन (Unidentified vehicle) ने दो बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी जिसमें दोनों की मौत (Death) हो गई. पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना (Accident) में जहां एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे शख्स की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. दुर्घटना में हुई मौत के बाद से दोनों मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. इधर पुलिस ने आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर जांच शुरू कर दी है.

घायल हुए दूसरे शख्स ने इलाज के दौरान दम तोड़ा 

एएसआई अजय सिंह ने बताया कि सिजरौली निवासी 44 वर्षीय बनवारी पुत्र जानकी प्रसाद गुर्जर और 48 वर्षीय राजेंद्र पुत्र रामप्रसाद गुर्जर मनिया कस्बे से वापस गांव जा रहे थे. इसी दौरान घने कोहरे में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में राजेंद्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि बनवारी गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना मनियां थाना पुलिस को दी. एएसआई ने कहा कि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया, लेकिन यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम परिजनों की मौजूदगी में कराकर उन्हें सौंप दिया.

ये भी पढ़ें - नागरिकता संशोधन कानून: राजस्थान में लागू करने पर अनिश्चितता के बादल

ये भी पढ़ें - शिक्षा : डूंगरपुर के सागवाड़ा ब्लॉक में सामने आई लाखों की वित्तीय अनियमितता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 1:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर