Home /News /rajasthan /

धौलपुर में स्कूल से निकालने से गुस्साए छात्र ने प्रिंसिपल पर चलाई गोलियां, टेबल के नीचे छिप बची जान

धौलपुर में स्कूल से निकालने से गुस्साए छात्र ने प्रिंसिपल पर चलाई गोलियां, टेबल के नीचे छिप बची जान

Dhaulpur News: नाबालिग छात्र को पुलिस ने सदर थाना पुलिस ने पकड़ लिया है.

Dhaulpur News: नाबालिग छात्र को पुलिस ने सदर थाना पुलिस ने पकड़ लिया है.

Dholpur Crime news: राजस्थान के स्कूलों में छात्रों की पिटाई के बीच यह विपरीत घटना सामने आई है. छात्र की आए दिन की बदमाशियों के कारण प्रिंसिपल ने उसको स्कूल से निकाल दिया. छात्र को स्कूल से निकाले जाने पर इतना गुस्सा आया कि वह प्रिंसिपल को मारने के लिए कट्टा ले आया और प्रिंसिपल पर तीन राउंड फायर कर दिए. प्रिंसिपल ने बमुश्किल जान बचाई.

अधिक पढ़ें ...

    धौलपुर. राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर में एक छात्र ने स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल पर गोलियां (Firing on Principal) चलाई. छात्र स्कूल में आए दिन उपद्रव करता था, जिससे परेशान होकर प्रिंसिपल ने उसे स्कूल (School) से निकाल दिया था. छात्र को यह बात नागवार गुजरी. वह कट्टा लेकर स्कूल में आ धमका और प्रिंसिपल पर गोली चला दी. प्रिंसिपल (Principal) ने टेबल के नीचे छिपकर किसी तरह अपनी जान बचाई. धौलपुर में प्राइवेट स्कूल में फायरिंग करने वाले छात्र को पुलिस ने पकड़ लिया है. उसने बताया कि वह प्रिंसीपल से नाराज था, क्योंकि उसे एक साल पहले स्कूल से निकाल दिया गया था. इस बात का ही बदला लेने के लिए उसने प्रिंसिपल को निशाना बनाया.

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छात्र सदर थाना क्षेत्र स्थित केशव विद्या मंदिर स्कूल में पढ़ता था. प्रिंसिपल भगवान त्यागी ने बताया कि वह एक साल पहले तक स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ता था. कई शिक्षकों ने उसके उपद्रव की शिकायत की थी. हमने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं सुधरा। इसके बाद टीसी काटकर उसे स्कूल से निकाल दिया गया. इसके चार दिन बाद ही वह तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया था. उस समय हमलोगों ने छात्र के परिजनों को बुलाकर समझाया था और उसे छोड़ दिया था.

    सदर थाना की पुलिस ने नाबालिग छात्र को पकड़ा
    यह घटना शनिवार सुबह की है. छात्र ने एक के बाद एक तीन राउंड फायर किए. गोली चलने से स्कूल में अफरा-तफरी मच गई. क्लास में मौजूद छात्र बाहर की ओर भागे. इसी बीच प्रिंसिपल की जान खतरे में देख बाकी शिक्षक उन्हें बचाने के लिए दौड़े. इस दौरान गोली चला रहा छात्र भाग निकला. प्रिंसिपल ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद सदर थाना की पुलिस ने नाबालिग छात्र को पकड़ लिया. प्रिंसिपल ने छात्र के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कराया है.

    छात्र का भाई भी फायरिंग के मामले में फरार
    थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि प्रिंसिपल की शिकायत पर छात्र को पकड़ा गया है. उसके पास से अवैध कट्टा और कारतूस जब्त किया गया है. कुछ दिन पहले नेकपुर गांव में फायरिंग के मामले में आरोपी छात्र का भाई फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

    Tags: Dholpur news, Firing, Private School, Rajasthan news in hindi, Students

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर