लाइव टीवी

बीजेपी जिलाध्यक्ष धौलपुर ने मौजूदा विधायक को बताया पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी !

News18 Rajasthan
Updated: October 30, 2018, 3:15 PM IST
बीजेपी जिलाध्यक्ष धौलपुर ने मौजूदा विधायक को बताया पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी !
जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी।फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

बीजेपी में एक तरफ सीएम राजे से लेकर प्रदेशाध्यक्ष और अन्य वरिष्ठ नेता प्रत्याशी चयन के लिए माथापच्ची में जुटे हैं, वहीं पार्टी के धौलपुर जिलाध्यक्ष ने सोमवार को धौलपुर के मौजूदा विधायक को विधानसभा क्षेत्र के लिए अधिकृत प्रत्याशी बताते हुए उनके चुनाव प्रचार की जानकारी मीडिया को भेज दी.

  • Share this:
बीजेपी में एक तरफ सीएम राजे से लेकर प्रदेशाध्यक्ष और अन्य वरिष्ठ नेता प्रत्याशी चयन के लिए माथापच्ची में जुटे हैं, वहीं पार्टी के धौलपुर जिलाध्यक्ष ने सोमवार को धौलपुर के मौजूदा विधायक को विधानसभा क्षेत्र के लिए अधिकृत प्रत्याशी बताते हुए उनके चुनाव प्रचार की जानकारी मीडिया को भेज दी. इसके लिए जिलाध्यक्ष ने बाकायदा अपने लेटरहैड पर प्रत्याशी का नाम लिखकर मीडिया को भेज दिया. बाद में यह प्रेसनोट सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पार्टी में हड़कंप मच गया.

बीजेपी जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी के सोमवार को देर शाम सोशल मीडिया पर जारी हुए प्रेस नोट से राजनैतिक खेमों में हलचल मच गई. जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह ने प्रेस नोट में बताया कि प्रदेश नेतृत्व द्वारा मौजूदा विधायक शोभारानी कुशवाह को धौलपुर से पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी करने के बाद आज उन्होंने अपना प्रचार शुरू कर दिया। विधायक ने आज राजपुर और चितौरा माता के दर्शन कर चुनाव प्रचार की शुरुआत कर की है, जिसमें पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता उनके साथ रहे.

जिलाध्यक्ष द्वारा जारी किया गया प्रेसनोट।


यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से जुड़ी सभी खबरें

त्यागी ने बाद में दी सफाई
प्रेसनोट को लेकर पार्टी में हलचल मचने के बाद जिलाध्यक्ष त्यागी ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने तो केवल संभावना जताई थी. उसका लोगों ने अपने-अपने हिसाब से अलग-अलग अर्थ लगा लिया. मैने शोभारानी कुशवाह को यह जरुर कहा था कि वे जाएं और प्रचार करें.

(रिपोर्ट :राकेश सिंघल )

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2018, 3:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर