Dholpur: बीजेपी नेता पर लाठियों से जानलेवा हमला, गंभीर हालत में आगरा रेफर

आधा दर्जन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.
आधा दर्जन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

Crime in Rajasthan: धौलपुर में नकाबपोश आधा दर्जन बदमाशों ने BJP के शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी पर लाठियों से जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्‍थान में बेलगाम हो रहे अपराधों (Crime) का सिलासिला बदस्तूर जारी है. अब बेखौफ आधा दर्जन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने धौलपुर बीजेपी के शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी (Mustaq Qureshi) पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. बदमाशों ने कुरैशी को लाठियों से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. हालत बिगड़ने पर बीजेपी नेता को बेहतर इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है. इस बीच, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेने का दावा किया है.

पुलिस के अनुसार, बीजेपी के शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी रविवार को अपने घर से नेशनल हाईवे-3 पर स्थित एक ढाबा पर गए हुए थे. इसी दौरान पीछे से घात लगाकर आये आधा दर्जन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने उन पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. ढाबे पर मौजूद लोगों ने वारदात की सूचना उनके परिजनों और पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कुरैशी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया. पुलिस ने शहर अध्यक्ष का पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है.

करौली: पुजारी हत्याकांड में आया नया मोड़, पेट्रोल खरीदने के वीडियो और फोटो ने मचाई खलबली







एक आरोपी को किया राउंडअप
पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम गठित कर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं. उसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को राउंडअप कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश दे रही है. शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी के साथ हुई घटना को लेकर क्षेत्रीय सांसद डॉ. मनोज राजौरिया सहित बीजेपी पदाधिकारियों ने इसकी कड़ी निंदा की है. उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के साथ कठोर कार्रवाई करने की मांग की. बीजेपी नेताओं ने कहा कि उचित कार्रवाई नहीं होने पर राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज