VIDEO: धौलपुर में भीड़ के सामने विवाहिता के अपहरण का प्रयास, मूकदर्शक बने रहे लोग, आखिरकार खुद ही भिड़ पड़ी

विवाहिता को टांगाटोळी कर उठाकर ले जाते अपहरणकर्ता. (सीसीटीवी फुटेज).
विवाहिता को टांगाटोळी कर उठाकर ले जाते अपहरणकर्ता. (सीसीटीवी फुटेज).

धौलपुर के बाड़ी कस्बे (Bari Town) में एक विवाहिता का दिनदहाड़े भरी भीड़ के बीच अपहरण (Kidnap) करने का प्रयास किया गया और लोग तमाशबीन की तरह देखते रहे.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान में अपराधी पूरी तरह से बैखौफ हैं. पुलिस सुस्त है और आमजन मूक बना हुआ है. इसका ताजा उदाहरण धौलपुर (Dholpur) जिले में सामने आया है. यहां बाड़ी कस्बे (Bari Town) में कुछ लोगों ने गुमट पुलिस चौकी के पास भरी भीड़ के बीच एक विवाहिता को दिनदहाड़े जबरन बोलेरो गाड़ी में डालकर उसका अपहरण (Kidnap) करने का प्रयास किया. घटना के दौरान वहां खड़ी जनता देखती रही.

आखिरकार विवाहिता ने खुद ही साहस दिखाया और उनसे भिड़ पड़ी. इस बीच एक ई-मित्र संचालक आगे आया और युवती के बचाने के लिये अपहरणकर्ताओं से भिड़ने को तैयार हो गया. उसके बाद बदले हालात देखकर अपहरण करने की कोशिश करने वाले लोग वहां से भाग छूटे.

बाड़ी कस्बे की वारदात
जानकारी के मुताबिक वारदात की शिकार हुई युवती बाड़ी कस्बे के सैपऊ रोड निवासी 30 वर्षीय भूरी पुत्री भभूति गुर्जर है. भूरी की शादी करीब 12 वर्ष पहले जगनेर कस्बे के गांव रछुआ में साहब सिंह के साथ हुई थी. लेकिन बाद में उसने अपने पति पर भाभी के साथ गलत संबंधों का आरोप लगाते हुए ससुराल छोड़ दिया. पिछले छह साल से वह अपने पिता के द्वारा दिये गये प्लॉट में बच्चों के साथ रह रही है. वह बाड़ी कस्बे के एक निजी नर्सिंग होम में काम करती है.
Dholpur: बीजेपी नेता पर लाठियों से जानलेवा हमला, गंभीर हालत में आगरा रेफर





भीड़ तमाशबीन बनी देखती रही
युवती का आरोप है कि वह रविवार सुबह 10.30 बजे अपने घर से निकली थी. उसके बाद एक बोलेरो गाड़ी उसका पीछा करने लगी. एक स्थान पर आकर बोलेरो गाड़ी में से दो लोगों ने उतरकर उसे जबरन उठा लिया टांगाटोळी कर गाड़ी में पटक दिया. लेकिन वह जैसे-तैसे करके गाड़ी में से बाहर निकलने में कामयाब हो गई. उसने लोगों से अपनी सहायता के लिए गुहार लगाई, लेकिन किसी ने सहयोग नहीं किया. इस पर वह खुद ही अपहरणकर्ताओं से मुकाबला करने लग गई. करीब 15 मिनट चले इस पूरे तमाशे के बाद युवती ने एक ई-मित्र संचालक से सहायता की गुहार लगाई. इस पर ई-मित्र संचालक ने युवती को अपने पास बिठाया और आरोपियों के आगे आकर खड़ा हो गया. हालात बदलते देखकर आरोपी वहां से भाग खड़े हुये. अपहरण का यह प्रयास वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

करौली: पुजारी हत्याकांड में आया नया मोड़, पेट्रोल खरीदने के वीडियो और फोटो ने मचाई खलबली

ननदोई समेत छह-सात लोगों पर अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज
घटना की सूचना जैसे ही पुलिस कंट्रोल रूम से बाड़ी थाने को मिली तो कुछ सिपाही मौके पर पहुंचे और विवाहिता को थाने लाकर बिठा दिया. उसके करीब 6 घंटे बाद युवती की तहरीर दर्ज की गई है. इसमें उसने अपने ननदोई और उसके दोस्त के साथ पांच लोगों पर अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि पूरा मामला ससुराल पक्ष और महिला के बीच चल रहे झगड़े का है. उसमें उसके ननदोई और दोस्त के अलावा अन्य लोगों द्वारा उसे जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास किया गया है. महिला की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज