लाइव टीवी

धौलपुर में बेखौफ बजरी माफिया, एसपी की गाड़ी पर किया हमला, पथराव और फायरिंग

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: April 9, 2019, 5:23 PM IST
धौलपुर में बेखौफ बजरी माफिया, एसपी की गाड़ी पर किया हमला, पथराव और फायरिंग
पुलिस अधीक्षक अजय सिंह। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके में मंगलवार को बजरी माफिया और पुलिस फिर आमने-सामने हो गए. बखौफ बजरी माफियाओं ने पुलिस अधीक्षक की गाड़ी पर पथराव कर दिया और बाद में फायरिंग कर दी.

  • Share this:
धौलपुर जिले के निहालगंज थाना इलाके में मंगलवार को बजरी माफिया और पुलिस फिर आमने-सामने हो गए. बखौफ बजरी माफियाओं ने पुलिस अधीक्षक की गाड़ी पर पथराव कर दिया और बाद में फायरिंग कर दी. हमले में पुलिस अधीक्षक बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी गाड़ी का एक तरफ का शीशा टूट गया. बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर दो बजरी माफियाओं को घेरकर पकड़ लिया.

धौलपुर में अधिवक्ताओं की दबंगाई, आयुक्त के साथ हाथापाई, गंदे पानी में धकलने की कोशिश

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक अजय सिंह शहर की अशोक विहार कॉलोनी से अपनी गाड़ी से निकल रहे थे. इस दौरान उन्हें बजरी माफियाओं द्वारा आधा दर्जन से अधिक ट्रैक्टर-ट्रॉलियां को ले जाने की सूचना मिली. जैसे एसपी अशोक विहार कॉलोनी पहुंचे तो बजरी माफियाओ ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया और बाद में फायरिंग कर दी. पुलिस और बजरी माफियाओं में हुई मुठभेड़ से कॉलोनी में हड़कंप मच गया.

शर्मनाक : धौलपुर में छात्रा से स्कूल में प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, हंगामा, मामला दर्ज

दो बजरी माफियाओं को दबोचा
एसपी पर हमले के सूचना के बाद शहर कोतवाली, निहालगंज और सदर थाना पुलिस की टीमों ने अशोक विहार कॉलोनी की चौतरफा घेराबंदी कर माफियाओं को दबोच ने की कोशिश की. एसपी के गनमैन ने एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पहिए में गोली मार दी. पुलिस के दबाब को देखकर करीब आधा दर्जन बजरी माफिया फरार होने में कामयाब हो गए. पुलिस ने मौके से एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर दो बजरी माफियाओं को हिरासत में ले लिया. दोनों बजरी माफियाओ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

बर्खास्त IPS पंकज चौधरी की राजनीतिक पारी पर लग सकता है ग्रहण, खारिज हो सकता है नामांकन !14 घंटे चला हनुमान बेनीवाल का रोड शो, 300 किलोमीटर का सफर किया तय

आचार संहिता का उल्लघंन, सी-विजिल एप पर 451 शिकायतें दर्ज, 260 सही निकली

राजस्थान में राहुल ने मंत्रियों को दिया जीत का टारगेट, प्रत्याशी हारा तो छिनेगा मंत्री पद

लोकसभा चुनाव-2019: बागियों के प्रति बीजेपी का कड़ा रुख, कहा- अभी कांग्रेस को है जरूरत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 5:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर