लाइव टीवी

धौलपुर के एक और गांव में हुआ खूनी संघर्ष, तनाव के बीच कलेक्टर और एसपी ने किया दौरा

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 24, 2019, 4:40 PM IST
धौलपुर के एक और गांव में हुआ खूनी संघर्ष, तनाव के बीच कलेक्टर और एसपी ने किया दौरा
अस्पताल में पड़े घायलों ने सरपंच पति पर लगाया हमले का आरोप

धौलपुर के एक और गांव बिलोनी में बुधवार को खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गांव में तनाव को देखते हुए कलेक्टर और एसपी ने वहां का दौरा कर हालात का जायजा लिया.

  • Share this:
धौलपुर. जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के बिलोनी गांव (Biloni Village) में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष (Bloody Clash) में एक पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मंगलवार को भी एक ऐसा ही संघर्ष हुआ था. सदर थाना इलाके के कासिमपुर गांव (Kasimpur Village) में सैकड़ों लोगों लामबंद होकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घरों पर धावा बोला (attack) था और उसमें छह लोग घायल हुए थे. घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी और एसपी ( Collector and SP ) ने गांव का दौरा कर लोगों से मामले की जानकारी ली.

सरपंच पति के साथ 10-15 लोगों ने घर पर चढ़कर की पिटाई : घायल राजपाल

बिलोनी गांव की घटना में अस्पताल में भर्ती घायल राजपाल ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले सरपंच पति देवेंद्र से उनका पुराना विवाद चल रहा था. बुधवार को सरपंच के घर जाकर किसी ने चुगली कर दी. जिसे लेकर सरपंच पति दर्जन भर लोगों के साथ लाठी, फरसा और बंदूक लेकर उसके घर पर चढ़ आए. उन लोगों ने घर में मौजूद रिश्तेदार निरंजन सहित आधा दर्जन लोगों की जमकर पिटाई कर दी.



पैर में गोली मारकर भागे 

लाठी और फरसे से हमला करने के बाद आरोपी घर के एक सदस्य के पैर में गोली मार कर भाग गए.
हमले में घायल हुए पीड़ित पक्ष के लोगों को ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस के जरिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. मामले को लेकर कंचनपुर पुलिस को शुरू में किसी ने तहरीर नहीं दी. बाद में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...