होम /न्यूज /राजस्थान /

पहले लिखी सोशल मीडिया पर पोस्ट, फिर प्रेमी-प्रेमिका ने खुद को दी दर्दनाक मौत; 3 साल से चल रहा था अफेयर

पहले लिखी सोशल मीडिया पर पोस्ट, फिर प्रेमी-प्रेमिका ने खुद को दी दर्दनाक मौत; 3 साल से चल रहा था अफेयर

Dholpur News: धौलपुर में प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. मरने से पहले सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

Dholpur News: धौलपुर में प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. मरने से पहले सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में प्रेमी युगल की आत्महत्या से सनसनी फैल गई है. दोनों ने मरने से पहले बाकायदा सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट पोस्ट किया. ये पोस्ट देखने के बाद प्रेमी के दोस्तों ने पुलिस को खबर की. पुलिस ने दोनों के शव सांडा और लुहारी गांव के पास स्थित रेलवे ट्रैक से बरामद किए. सुसाइड नोट में प्रेमिका ने अपने रिश्तेदारों पर आरोप लगाए हैं, जबकि प्रेमी के घरवालों को परेशान न करने की बात कही है. इस घटना से प्रेमी-प्रेमिका के घरवाले हैरान हैं.

अधिक पढ़ें ...

हरवीर शर्मा, (धौलपुर). धौलपुर जिले में गुरुवार शाम एक प्रेमी युगल ने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डालने के बाद ट्रेन के आगे छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना धौलपुर शहर के सदर थाना क्षेत्र के लुहारी व सांडा गांव के पास की है. प्रेमी प्रेमिका लोधी राजपूत समाज से हैं. लड़की ने सुसाइड नोट में अपने रिश्तेदारों पर आरोप लगाया है, जबकि प्रेमी के रिश्तेदारों को परेशान न करने की बात कही है. इस घटना से पुलिस और परिजन दोनों हैरान हैं. युवती के घरवालों का कहना है कि उन्होंने शादी के लिए मना नहीं किया था, बस कुछ दिन इंतजार करने को कहा था.

जानकारी के मुताबिक, प्रेमी सोनू और उसकी 15 साल की प्रेमिका ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा. इस नोट को सोनू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस सुसाइड नोट में 9वीं की छात्रा ने दोनों की मौत के लिए जीजा सहित परिवार के 8 लोगों को जिम्मेदार ठहराया है. सुसाइड नोट में नाबालिग ने आत्महत्या के लिए प्रेमी सोनू के परिजनों को परेशान न करने की बात भी कही है. बता दें, सोशल मीडिया पर ये सुसाइड नोट देखकर मृतक सोनू के दोस्तों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों के शवों को सांडा व लुहारी गांव के पास स्थित रेलवे ट्रैक से बरामद किया और देर रात जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. गौरतलब है कि घटना के समय पुलिस ने मृतक प्रेमिका को भी बालिग बताया था. लेकिन, शुक्रवार सुबह जब प्रेमिका के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने उसका आधार कार्ड दिखाया. इसमें उसकी उम्र 13 साल है और वह नौवीं कक्षा की छात्रा है.

3 वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग
मृतक युवक के दोस्तों ने बताया कि युवक सोनू (22) पुत्र मंशो लोधा निवासी फाटक के पास मनियां का एक किशोरी से पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. किशोरी की बड़ी बहन की शादी मृतक युवक के गांव में घर के पास ही हुई थी. इसी शादी में उसकी मुलाकात सोनू से हुई. दोनों की प्रेम प्रसंग का पता चलने पर घरवाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं हुए. इसके चलते गुरुवार शाम को दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. अस्पताल पहुंचे किशोरी के परिजनों ने बताया कि किशोरी घर से बरेह मोरी गांव के लिए दवा लेने के लिए निकली थी. उन्होंने बताया कि उन्होंने प्रेम प्रसंग का विरोध नहीं किया. मृतिका से बड़ी 2 बहन हैं. उनमें से एक की शादी हो चुकी है और दूसरी की अभी होनी है, उसके बाद ही मृतका की शादी का नंबर आता. लेकिन उससे पहले ही उसने यह दुखद कदम उठा लिया.

Tags: Dholpur news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर