लाइव टीवी

धौलपुर: कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत

News18 Rajasthan
Updated: April 30, 2019, 2:41 PM IST
धौलपुर: कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत
कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत

धौलपुर जिले के NH-3 पर चम्बल पुल के पास एक बेकाबू अल्टो कार ने पीछे से बाइक सवारों को टक्कर मार दी. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
धौलपुर जिले के NH-3 पर चम्बल पुल के पास एक बेकाबू अल्टो कार ने पीछे से बाइक सवारों को टक्कर मार दी. कार की टक्कर से मौके पर बाइक सवार विक्रम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि देवेंद्र की अस्पताल में मौत हो गई. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल देवेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और विक्रम के शव को शवगृह में रखवा दिया. वहीं घायल देवेंद्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिए और दोनों मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी. सूचना पर आज सुबह अस्पताल पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिए. वहीं पुलिस ने आरोपी अल्टो कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक झांसी निवासी विक्रम सिंह और देवेंद्र सिंह दिल्ली में मजदूरी काम करते थे और दोनों मजदूर सोमवार रात दिल्ली से वापस झांसी बाइक से जा रहे थे, लेकिन धौलपुर जिले की सीमा में चंबल नदी पर बने पुल के पास आस-पास ऑल्टो कार चालक ने बाइक सवार दोनों मजदूरों को पीछे से टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में विक्रम सिंह और देवेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा हैं दोनो युवक किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए झांसी जा रहे थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

( धौलपुर से राकेश की रिपोर्ट )

यह भी देखें- VIDEO: कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में हेड कांस्टेबल की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 2:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर