लाइव टीवी

ईंट-भट्टे पर छत्तीसगढ़ निवासी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ETV Rajasthan
Updated: March 17, 2018, 2:12 PM IST
ईंट-भट्टे पर छत्तीसगढ़ निवासी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
फोटो- न्यूज18 राजस्थान

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मामले की जांच में जुटी पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

  • Share this:
राजस्थान में धौलपुर जिले के सैंपउ उपखंड मुख्यालय के कुम्हेरी गांव के पास स्थित जेबीएम ईंट-भट्टे पर बीते शुक्रवार की रात को छत्तीसगढ़ निवासी एक महिला मजदूर की संदिग्ध मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मामले की जांच में जुटी पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है. जानकारी के अनुसार जिस समय महिला की मौत हुई उस समय उसका पति घर पर मौजूद नहीं था.

पुलिस के अनुसार छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चार माह पहले यहां हरीश नाम का मजदूर जेबीएम ईंट-भट्टे पर काम करता था. भट्टे पर ही बनाई गई झोंपड़ी में वह और उसके बीवी-बच्चे रहते थे. बीती शाम को जब वह किसी काम से घर से बाहर गया था. घर आने पर देखा तो उसकी बीवी राधा बेहोशी की हालत में मिली. काफी जगाने के बाद भी उसे होश नहीं आया तो अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने राधा को मृत घोषित कर दिया.

हरीश ने कहा कि राधा खाना खाकर आराम कर रही थी. इसके बाद जब बच्चे उसे जगाने लगे तो वह नहीं जगी. बच्चों ने जब उसे बुलाया तो राधा को निजी वाहन से धौलपुर ले जाया गया. जहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी.

(राकेश सिंघल की रिपोर्ट)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2018, 2:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर