लाइव टीवी

कार की टक्कर से 7 वर्षीय छात्र की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

ETV Rajasthan
Updated: March 9, 2018, 6:21 PM IST
कार की टक्कर से 7 वर्षीय छात्र की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम
Photo:etv/news18

एनएच 11 बी पर चिलाचौंद गांव के पास एक बेकाबू कार ने 7 वर्षीय बालक को कुचल दिया. हादसे में बालक की मौके पर ही मौत हो गई. गुस्साएं ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया.

  • Share this:
धौलपुर जिले के नेशनल हाइवे संख्या 11 बी पर चिलाचौंद गांव के पास एक बेकाबू कार ने 7 वर्षीय बालक भावेश को कुचल दिया. हादसे में बालक की मौके पर ही मौत हो गई. गुस्साएं ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया. जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश कर करीब दो घंटे बाद जाम को खुलवाया और स्थिति नियंत्रण में ली.

पुलिस ने मृतक बालक के शव को कब्जे में लेकर बाड़ी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.  हादसे के बाद कार चालक कार को घटनास्थल पर छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस ने कार को जब्त कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मृतक भावेश खेत पर अपनी मां से मिल कर घर वापस लौट रहा था. रास्ते में धौलपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार वैगनआर कार ने भावेश को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे भावेश काफी दूर तक गाड़ी के नीचे घसीटता हुआ गया. भावेश की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कार को पकड़ हाइवे पर जाम लगा दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची बाड़ी थाना पुलिस ने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया.

(राकेश सिंघल की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2018, 6:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर