धौलपुर में कांग्रेस ने किया 'मेरा बूथ मेरा गौरव' सम्मेलन का आयोजन

धौलपुर में कांग्रेस ने बुधवार को 'मेरा बूथ मेरा गौरव' सम्मेलन का आयोजन किया. इसमें हजारों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. इस सम्मेलन को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान सह प्रभारी देवेंद्र यादव ने संबोधित किया.


Updated: June 14, 2018, 6:26 PM IST
धौलपुर में कांग्रेस ने किया 'मेरा बूथ मेरा गौरव' सम्मेलन का आयोजन
कार्यक्रम में देवेंद्र यादव,राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान सह प्रभारी

Updated: June 14, 2018, 6:26 PM IST
धौलपुर में बुधवार को कांग्रेस कमेटी का मेरा बूथ मेरा गौरव सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में ब्लॉक स्तर के बूथों से हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. कार्यक्रम में पहुंचे राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान सह प्रभारी देवेंद्र यादव और जिला सह प्रभारी जाहिदा खान का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. देवेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य बूथ का प्रबंधन मजबूत करना है. जिससे पार्टी को मजबूती मिल सके.

यादव ने कहा कि बूथ की मजबूती से बेहतर चुनाव प्रबंधन होगा और कांग्रेस भारी मतों से विजयी होगी. जिला सह प्रभारी जाहिदा खान ने कहा कि हर कार्यकर्ता इस अभियान का सदस्य है और हमें इसे सफल बनाना है. कार्यक्रम में पूर्व मंत्री बनवारीलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में जनता भाजपा के कुराज से तंग आ चुकी है जिसके चलते राजस्थान का आमजन कांग्रेस की सरकार बनाएगा. कार्यक्रम में पूर्व वित्तमंत्री एवं राजाखेड़ा विधायक प्रद्युम्न सिंह ने कांग्रेस की नीति और आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति के बारे में कार्यकर्ताओं को पाठ पढ़ाया.

कार्यक्रम में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा कि प्रत्येक बूथ पर कार्यकारिणी को मजबूत करना होगा. बिना बूथ को मजबूत किये ब्लॉक मजबूत नहीं हो पायेगा. साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गुटबाजी से भी दूरी बनाये रखने की बात कहीं. कार्यक्रम में पीसीसी सचिव रोहित बोहरा ने कहा कि बूथ कार्यकर्ता निष्ठा व लग्न के साथ बूथों पर काम करें. पार्टी कार्यकर्ताओ का सम्मान करेगी. देर रात तक चले सम्मेलन में हजारो की संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

(रिपोर्ट- राकेश सिंघल)
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Rajasthan News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर