COVID-19: धौलपुर में कोरोना विस्फोट, कांग्रेस विधायक के परिवार के 22 लोग पॉजिटिव
Dholpur News in Hindi

COVID-19: धौलपुर में कोरोना विस्फोट, कांग्रेस विधायक के परिवार के 22 लोग पॉजिटिव
धौलपुर जिले में अब तक कुल 415 पॉजिटिव मरीज पाये जा चुके हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान में कोरोना (COVID-19) विस्फोटक स्थिति में पहुंचता जा रहा है. जयपुर, जोधपुर के बाद भरतपुर और अब इससे सटा धौलपुर जिला (Dholpur District) भी कोरोना का नया डेस्टिनेशन बन गया है.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान में कोरोना (COVID-19) विस्फोटक स्थिति में पहुंचता जा रहा है. जयपुर, जोधपुर के बाद भरतपुर और अब इससे सटा धौलपुर जिला (Dholpur District) भी कोरोना का नया डेस्टिनेशन बन गया है. सोमवार को धौलपुर के बाड़ी कस्बे (Bari Town) में कोराना का विस्फोट हुआ. यहां एक साथ 24 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसमें से सबसे ज्यादा 18 लोग तो स्थानीय कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (MLA Girraj Singh Malinga) के परिवार से हैं. विधायक के परिवार में 4 पॉजिटिव मरीज पहले पाये जा चुके हैं. उनके परिवार में अब तक कुल 22 पॉजिटिव मरीज पाये जा चुके हैं. बाड़ी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 130 पर जा पहुंची है.

बाड़ी में हुए कोरोना विस्फोट के बाद जिला कलेक्टर राकेश जायसवाल तथा पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा बाड़ी पहुंचे और हालात का जायजा लिया. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. गोपाल गोयल ने बताया कि विधायक की पत्नी समेत उनके परिवार में 18 सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. उनके परिवार में 4 पॉजिटिव पहले सामने आ चुके हैं. प्रशासन ऐहतियात के सभी जरूरी कदम उठा रहा है. धौलपुर में अब तक कुल 440 पॉजिटिव मरीज पाये जा चुके हैं. चिकित्सा विभाग उन्हें होम आइसोलेशन में भेज दिया है. चिकित्सकों की टीम घर पर ही उनका उपचार शुरू कर दिया है.

Honey Trap: लड़की ने एडवोकेट को प्रेमजाल में फंसा कर बंधक बनाया, फिर मांगे 15 लाख रुपये, पढ़ें इनसाइड स्टोरी



विधायक के परिवार में यूं हुई शुरुआत
गत 14 जून को विधायक मलिंगा का भतीजा कोविड पॉजिटिव पाया गया था. वह बाड़ी के सरकारी डिस्पेंसरी में मेल नर्स है. वहां से वह संक्रमित हो गया. इस पर चिकित्सा विभाग ने मलिंगा के परिवार के कुछ लोगों के सेम्पल लिए तो एक भाई और उसके दो बच्चे भी संक्रमित निकले, लेकिन स्वयं विधायक सिंह की रिपोर्ट निगेटिव आई. परिवार में तीन और कोरोना पॉजिटिव मिलने पर 20 जून को पूरे परिवार के कोविड सेम्पल एकत्रित किए गए. उसकी सोमवार को रिपोर्ट आई तो 18 सदस्य पॉजिटिव पाये गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज