लाइव टीवी

धौलपुर में बाइक सवार भाई-बहन पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, आरोपी फरार
Dholpur News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 22, 2019, 12:41 PM IST
धौलपुर में बाइक सवार भाई-बहन पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, आरोपी फरार
धौलपुर में बाइक सवार भाई-बहन पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, आरोपी फरार

धौलपुर के कचहरी रोड तिराहे पर सोमवार देर रात करीब 6 से ज्यादा बदमाशों ने बाइक सवार तीन भाई बहन पर जानलेवा हमला कर दिया और मारपीट की और करीब 10 हजार की नगदी के साथ दो मोबाईल लूटकर फरार हो गए.

  • Share this:
राजस्थान के धौलपुर के निहालंगज थाना इलाके में कचहरी रोड तिराहे पर सोमवार देर रात करीब 6 से ज्यादा बदमाशों ने बाइक सवार तीन भाई बहन पर जानलेवा हमला कर दिया और मारपीट की. बदमाश मारपीट के दौरान उनसे करीब 10 हजार की नगदी के साथ दो मोबाइल लूटकर फरार हो गए. वहीं मारपीट होने से तीनों बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गए. तीनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

घायल महिला ने बताया कि वह अपने छोटे भाई और बहन के साथ शहर के कायस्थपाड़ा मोहल्ले में सगाई समारोह में शामिल होने गए थे लेकिन रात्रि को वापिस लौटते समय कचहरी तिराहे पर करीब आधा दर्जन बदमाश खड़े थे. जिन्होंने बाइक को रोक कर लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी और उनसे साढ़े नौ हजार की नगदी के साथ दो मोबाइल लूटकर फरार हो गए.

घटना की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों के परिजन को सूचित कर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां ट्रॉमा वार्ड में उनका इलाज जारी है. वहीं पुलिस ने तीनों घायलों का मेडीकल करा दिया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दो बदमाशों को देर रात गिरफ्तार भी कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गई है.

( धौलपुर से राकेश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-  धौलपुर में सियार ने बच्चों पर किया हमला, छुड़ाने आई महिलाओं को भी किया घायल

यह भी पढ़ें-  धौलपुर में बजरी माफिया ने थानाप्रभारी पर किया प्राणघातक हमला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2019, 12:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर