लाइव टीवी
Elec-widget

दस रुपये के सिक्के को लेकर हुआ था विवाद, दबंगों ने पेट्रोप पंप मालिक के बेटे से की मारपीट

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: November 18, 2019, 8:00 PM IST
दस रुपये के सिक्के को लेकर हुआ था विवाद, दबंगों ने पेट्रोप पंप मालिक के बेटे से की मारपीट
पेट्रोल पंप पर बाइक सवार युवक मारपीट करते हुए

धौलपुर (Dholpur) जिले के कौलारी थाना इलाके के बसईनबाब कस्बे में रविवार रात दो बाइक सवार पांच लोगों में दस रुपए के खुल्ले पैसों को लेकर विवाद हो गया.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले के कौलारी थाना इलाके के बसईनबाब कस्बे में रविवार रात दो बाइक सवार पांच लोगों में दस रुपए के खुल्ले पैसों को लेकर विवाद हो गया. बाइक सवार पांच लोगों ने पेट्रोल पंप (petrol pump) मालिक के पुत्र ललित की लाठी, डंडों से जमकर मारपीट की और मौके से फरार हो गए.

आरोपियों ने लाठी डंडों से किया हमला

जानकारी के मुताबिक रविवार को दो बाइकों पर सवार पांचों युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे, उस समय वहां सेल्समैन नहीं होने के कारण गाड़ियों में पेट्रोल भरने का काम पंप मालिक धर्मप्रकाश त्यागी का पुत्र ललित कर रहा था. आरोपियों ने मौका मिलते ही उस पर लाठी, डंडों से हमला कर दिया और पेट्रोल पंप पर तोड़-फोड़ कर बाइक से फरार हो गए. मारपीट की यह घटना पंप पर लगे सीसीटीवी
(CCTV) में कैद हो गई.



आरोपियों ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ भी की

बताया जा रहा है कि पेट्रोल भरवाने के बाद खुल्ले पैसे दस रुपये के सिक्के को लेकर ललित से बाइक सवार युवक का विवाद हो गया था. विवाद बढ़ने के बाद बाइक सवार युवक उसे धमकी देते हुए वहां से चला गए था, इसके बाद बीती रात को युवक अपने कुछ अन्य साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचा और ललित पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. इस दौरान आरोपियों ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ भी की.
Loading...

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पेट्रोल पंप मालिक के बेटे ललित ने बताया कि दो बाइकों पर पांच बदमाश आये थे, जिनके हाथ में लाठी-डंडे और हथियार भी थे. ललित ने बताया कि बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर पेट्रोल पंप से 54 हजार की नकदी के साथ सोने की अंगूठी और जंजीर को लूट लिया और फरार हो गए. साथ ही बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ भी की. घटना के बाद पीड़ित ने वारदात की सूचना कौलारी थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने तहरीर लेकर मामला दर्ज कर लिया हैं और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- BHU विवाद: फिरोज़ के पिता ने कहा, मैंने जिंदगीभर संस्कृत से की मुहब्बत, अब दिल कचोट रहा है

यह भी पढ़ें- जयपुर जंक्शन: रेल यात्रियों का यहां रोज होता है इस 'अनोखी आफत' से सामना, आप सतर्क रहें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...