लाइव टीवी

धौलपुर में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने जिम संचालक को पीट-पीटकर मार डाला

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: April 15, 2019, 9:25 AM IST
धौलपुर में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने जिम संचालक को पीट-पीटकर मार डाला
हत्या का शिकार हुआ दीपक सिंघल। फाइल फोटो।

धौलपुर में बदमाश बेखौफ हो गए हैं. धौलपुर जिला मुख्यालय पर रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने एक जिम संचालक की लाठियों और सरियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
धौलपुर में बदमाश बेखौफ हो गए हैं. धौलपुर जिला मुख्यालय पर रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने एक जिम संचालक की लाठियों और सरियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मृतक के परिजनों ने इस संबंध में पांच बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

सुर्खियां- साफ हुई दौसा की तस्वीर, कांग्रेस की सविता का बीजेपी की जसकौर से होगा मुकाबला

पुलिस के अनुसार मारपीट की घटना शनिवार को देर शाम हुई थी. बदमाशों ने शहर में जिम चलाने वाले दीपक सिंघल से रंगदारी मांगी थी. दीपक ने रंगदारी देने से मना कर दिया था. इस पर बदमाशों ने शनिवार को देर शाम सर्किट हाउस के सामने दीपक की लाठियों और सरियों से जबर्दस्त पिटाई की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बदमाश उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए.

लोकसभा चुनाव-2019: जातीय क्षत्रपों के बूते अपने-अपने किले को मजबूत करने में जुटी बीजेपी-कांग्रेस

पांच बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
घायल दीपक को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद आगरा के लिए रेफर कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई. इस पर परिजन उसके शव को लेकर धौलपुर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

हजारों बेटियों का कोख में ही कत्ल करने के आरोपी रवि की झुंझुनूं पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीटअकूत संपत्ति का मालिक है हजारों कन्याओं को कोख में ही मार देने का आरोपी 9वीं पास रवि

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2019, 9:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर