कपड़ों के पैसे मांगे तो दुकानदार की कर दी जमकर धुनाई, सीसीटीवी में कैद
Dholpur News in Hindi

धौलपुर में कपड़े खरीदने आए युवकों ने दुकानदार और दुकान में काम रहे लोगों के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट की यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई.

  • Share this:
राजस्थान के धौलपुर जिले के मनियां कस्बा के बाजार में मंगलवार को कुछ युवक रेडीमेड गारमेंट की दुकान से कपड़े खरीदने के लिए आए हुए थे. कपड़े खरीदने के बाद दुकानदार ने पैसे मांगे तो युवकों ने मारपीट शुरू कर दी, उसके बाद युवकों ने अपने साथियों को भी फोन कर दिया और कुछ देर बाद ही दुकान पर बाइकों से आए करीब 7 से 8 युवक दुकान पर पहुंच गए और दुकान मालिक सहित दुकान पर काम कर रहे कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी. मारपीट की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

घटना देख आस-पास के दुकानदार एकत्रित हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख युवक वहां से फरार हो गए. पुलिस ने युवकों का पीछा कर दो युवकों को हिरासत में भी लिया है. वहीं वारदात के बाद कस्बे के व्यापारियों ने आरोपी युवकों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की, जिस पर सीओ मनियां किशोरी लाल और थाना प्रभारी ने उन्हें समझाइश की और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया. उसके बाद सभी दुकानदार थाने से चले गए.

वहीं पीड़ित दुकानदार हरेश ने पुलिस में तहरीर दी है कि मंगलवार को अपनी दुकान पर काम कर रहा था, तभी बाइक से तीन युवक दुकान पर आए और बच्चों के लिए कपड़े खरीदने लगे, लेकिन जब उनसे पैसे मांगे गए तो उन लोगों ने पैसे देने से मना कर दिया और गाली गलौच करने लगे और विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



(धौलपुर से राकेश की रिपोर्ट)
यह भी देखें- VIDEO: आधा दर्जन बदमाशों ने की दुकानदार से मारपीट

यह भी देखें- VIDEO: कपड़े उधार नहीं दिए तो दुकानदार से की मारपीट, 9 घायल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज