लाइव टीवी

धौलपुर में अधिवक्ताओं की दबंगाई, आयुक्त के साथ हाथापाई, गंदे पानी में धकलने की कोशिश

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: April 4, 2019, 3:16 PM IST
धौलपुर में अधिवक्ताओं की दबंगाई, आयुक्त के साथ हाथापाई, गंदे पानी में धकलने की कोशिश
आयुक्त के साथ हाथापाई करता अधिवक्ता। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

धौलपुर के कोर्ट परिसर में सीवरेज का पानी सड़क पर आ जाने के बाद गुरुवार को वकीलों की दबंगई देखने को मिली. गुस्साए वकीलों ने बैरिकेट्स लगाकर रास्ता रोक दिया. बाद में मौके पर पहुंचे आयुक्त के साथ हाथापाई कर डाली.

  • Share this:
धौलपुर के कोर्ट परिसर में सीवरेज का पानी सड़क पर आ जाने के बाद गुरुवार को वकीलों की दबंगई देखने को मिली. गुस्साए वकीलों ने बैरिकेट्स लगाकर रास्ता रोक दिया. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंचे नगर परिषद आयुक्त के साथ वकीलों ने दुर्रव्यवहार करते हुए न केवल हाथापाई कर डाली, बल्कि उन्हें गंदे पानी में धकलने का प्रयास किया गया. घटना के बाद वकीलों और नगर परिषद कर्मचारियों के बीच तनाव बना हुआ है.

मरुधरा के सपूत: दो दिन पहले जल्दी लौटकर आने का वादा किया था भागीरथ ने

कोर्ट परिसर में सीवरजे का पानी आने के बाद गुरुवार को वकीलों ने बैरिकेड्स लगाकर रास्ता रोक दिया और नगर परिषद के खिलाफ काले झंडे दिखाते हुए जमकर नारेबाजी की. सीवरेज के गंदे पानी की वजह से वकीलों द्वारा हंगामा खड़े किए जाने की खबर मिलते ही नगर परिषद आयुक्त सौरभ जिंदल कोर्ट परिसर पहुंच गए. नगर परिषद आयुक्त के कोर्ट परिसर में पहुंचते ही वकीलों ने दबंगई दिखाते हुए उनके साथ हाथापाई की और उनका गिरेबान पकड़ कर उन्हें गंदे पानी में धकेलने का प्रयास किया.

शर्मनाक : धौलपुर में छात्रा से स्कूल में प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, हंगामा, मामला दर्ज

आयुक्त बोले हाथापाई की और शर्ट फाड़ दिया
वकीलों ने नगर परिषद आयुक्त के साथ मारपीट करते हुए भी नारेबाजी की. वकीलों की दबंगई देखते हुए नगरपरिषद आयुक्त बड़ी मुश्किल से उनसे पीछा छुड़ाकर निकले. आयुक्त सौरभ जिंदल ने कहा कि कोर्ट परिसर में सीवरेज का पानी आने की सूचना पर वे तकनीकी अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां उनके साथ वकीलों द्वारा हाथापाई की गई. शर्ट फाड़ दिया गया और गंदे पानी में धकलने का प्रयास किया गया.

ऑन लाइन सेक्स रैकेट का खुलासा, रशियन युवती सहित 4 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2019, 3:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर