Dholpur: कांस्टेबल को गोली मारकर चंबल के बीहड़ में गायब हुये डकैत, 100 पुलिसकर्मी दिन रात जुटे हैं सर्च अभियान में

पुलिस सोमवार सुबह से डकैत गिरोह की तलाश में डांग क्षेत्र और चंबल के बीहड़ों की सघन सर्चिंग कर रही है.
पुलिस सोमवार सुबह से डकैत गिरोह की तलाश में डांग क्षेत्र और चंबल के बीहड़ों की सघन सर्चिंग कर रही है.

धौलपुर पुलिस गत 2 दिनों से कुख्यात डकैत केशव गुर्जर (Dacoit Keshav Gurjar) की गैंग की तलाश में चंबल के बीहड़ों (Chambal rugged) की खाक छानती घूम रही है, लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

  • Share this:
धौलपुर. पुलिस कांस्टेबल को गोली मारकर (Shot down) अपने गिरोह के साथ चंबल बीहड़ में छिपा डकैत केशव गुर्जर (Dacoit Keshav Gurjar) अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया है. डकैत केशव की तलाश में 100 पुलिसकर्मी गत दो दिन से चंबल बीहड़ (Chambal rugged) की खाक छान रहे हैं, लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. उसकी तलाश में 8 पुलिस थानों की पुलिस समेत कोबरा डीएसटी और आरएसी के 100 जवान पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) के नेतृत्व में जंगल के चप्पे-चप्पे में सर्च अभियान चलाये हुये हैं.

डकैत केशव गुर्जर की गैंग सायपुर के जंगल में मनूखर गांव के पास ठहरी थी. मुखबिर की सूचना पर जिले के बाड़ी सदर थाना पुलिस और डीएसटी के जवान सोमवार सुबह करीब 5 बजे डैकतों को घेरने के लिये मनूखर गांव पहुंचे थे. पुलिस से सामना होते ही डकैत गिरोह ने दो ओर से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. डकैतों ने पुलिस के एक जवान को गोली मार दी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसके बाद गिरोह के लोग चंबल के बीहड़ों जा छिपे.

Dholpur: डकैत ने कांस्टेबल को मारी गोली, हालत गंभीर, पुलिस ने जंगल को घेरा



केशव गुर्जर का कोई सुराग नहीं लग पा रहा है
वारदात के बाद स्वयं पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और डकैतों की तलाश के लिये जंगल में सर्च अभियान चलाया. उसके बाद से पुलिस के करीब 100 जवान लगातार दिन रात चंबल बीहड़ों की खाक छान रहे हैं, लेकिन डकैत केशव गुर्जर का कोई सुराग नहीं लग पा रहा है. पुलिस सोमवार सुबह से डकैत गिरोह की तलाश में डांग क्षेत्र और चंबल के बीहड़ों की सघन सर्चिंग कर रही है.

डकैत केशव गुर्जर की कथित पत्नि और दो सहयोगियों को गिरफ्तार
हालांकि इस दौरान पुलिस ने सोमवार को डकैत केशव गुर्जर की कथित पत्नि और दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया. उनसे हुई पूछताछ में मिले अहम सुराग के बाद पुलिस ने सोमवार रात को 12 बजे तक सर्चिंग अभियान चलाया. लेकिन केशव गुर्जर को पकड़ने में सफलता नहीं मिली. इस पर मंगलवार तड़के से पुलिस पार्टियां फिर से डकैत गिरोह की तलाशी में जुट गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज