राजस्थान के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने किया सरेंडर

राजस्थान के चंबल बीहड़ों में आतंक का पर्याय बने कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने शुक्रवार सुबह पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

News18Hindi
Updated: June 28, 2019, 9:22 AM IST
राजस्थान के कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने किया सरेंडर
पुलिस गिरफ्त में डकैत जगन गुर्जर.
News18Hindi
Updated: June 28, 2019, 9:22 AM IST
राजस्थान के चंबल बीहड़ों में आतंक का पर्याय बने कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने शुक्रवार सुबह पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पिछले 15 दिनों से चंबल के बीहड़ों में डकैत जगन को पकड़ने में नाकाम रही पुलिस जगन को जंगल से लेकर अब धौलपुर पहुंच रही है.40 हजार रुपए का इनामी डकैत जगन के आतंक पर अंकुश लगाने के लिए संसद में भी आवाज उठ चुकी है. सांसद हनुमान बेनीवाल ने तो एनकाउंटर करने की मांग भी कर दी थी. शायद इसी वजह से एनकाउंटर में अपनी जान को खतरा देख जगन गुर्जर ने पुलिस के आगे तीसरी बार आत्म्समर्पण किया है.

सरेंडर से पहले मीडिया को बताया

धौलपुर में दस्यु जगन गुर्जर की तलाश में बीहड़ों में पुलिस टीमें लगातार सर्च अभियान छेड़े थी और ऐसे में जगन को अपनी जान का खतरा बना हुआ था. बुधवार रात जगन ने मीडिया संस्थानों में फोन कर बताया कि गुरुवार सुबह वो सरेंडर करने जा रहा है. यह जगन की सोची समझी योजना थी जिसके तहत उसने खुद को सुरक्षित रखते हुए पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया है.

ये भी पढ़ें-  वसुंधरा का महल उड़ाने की दे चुका है धमकी

जेल से छूटने के बाद फिर मचाया आतंक

इसी महीने जेल से बाहर आए कुख्तात डकैत जगन गुर्जर ने धौलपुर जिले के करनपुर-सायका पुरा गांव में 12 जून को दो महिलाओं से मारपीट कर उन्हें निर्वस्त्र कर दिया था और उन्‍हें पूरे गांव में घुमाया था. तब से पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. यही वजह है कि उसने खुद सरेंडर करने का निर्णय लिया है.

ये भी पढ़ें- डकैत जगन पर 40 हजार का इनाम घोषित, मां रज्जो और भाभी गिरफ्तार
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2019, 8:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...