लाइव टीवी

दुर्गा विसर्जन के दौरान हादसा : वाहन के सामने मवेशी के आने से पलटा कंटेनर, 33 लोग घायल

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 3:04 PM IST
दुर्गा विसर्जन के दौरान हादसा : वाहन के सामने मवेशी के आने से पलटा कंटेनर, 33 लोग घायल
इलाज के लिए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

मां दुर्गा की प्रतिमा लेकर कैलादेवी क्षेत्र में विसर्जन के लिए ले जा रहे थे, तभी सामने मवेशी के आने श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान (Rajasthan) में धौलपुर (Dholpur) जिले के सरमथुरा उपखंड (Sarmathura Subdivision) में अहले सुबह श्रद्धालुओं से भरी कंटेनर गाड़ी मवेशी से टकराते हुए हाईवे (Highway) पर अनियंत्रित होकर पलट गई. श्रद्धालु मां दुर्गा की प्रतिमा लेकर कैलादेवी क्षेत्र में विसर्जन के लिए ले जा रहे थे, तभी ये हादसा हो गया. हादसें में 33 लोग घायल हो गए है. घायल हुए सभी श्रद्धालु उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) में आगरा (Agra) जिले के शमसाबाद (Shamsabad) तहसील में धिमसरी गांव के रहने वाले हैं.

घायलों का इलाज जारी

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं इनमें से 7 गंभीर घायलों को प्राथमिक इलाज देने के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक सामने एक मवेशी को देख चालक ने इमरजेंसी ब्रेक (Emergency brake) लगा दिया था, जिससे गाड़ी एकदम से अनियंत्रित होकर पलट गई. गाड़ी में 60-70 लोग सवार थे.

हादसे में एक भैंस की मौत

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त कंटेनर का चालक तेज गति में गाड़ी को चला रहा था. इस दौरान हाईवे पर अचानक मवेशी के सामने आने से चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया, जिससे ये हादसा हो गया. घटना में एक भैंस की मौके पर ही मौत हो गई जब्कि दूसरे भैंस की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के वक्त कंटेनर में 60 से 70 श्रद्धालु सवार थे जो उत्तर प्रदेश के धिमसरी गांव से कैलादेवी में मातारानी की प्रतिमा को विसर्जन करने के लिए जा रहे थे. बहरहाल, पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर रात भर पीटा, फिर मरा समझकर छोड़ गए

ये भी पढ़ें:- अजमेर दरगाह इलाके में विस्फोटक की सूचना के बाद 2 युवक गिरफ्तार
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...