लाइव टीवी

धौलपुर: नाराज पति ने सड़क पर खड़े खड़े पत्नी से कहा, तलाक-तलाक-तलाक और छोड़ दिया
Dholpur News in Hindi

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: December 9, 2019, 11:56 AM IST
धौलपुर: नाराज पति ने सड़क पर खड़े खड़े पत्नी से कहा, तलाक-तलाक-तलाक और छोड़ दिया
तीन तलाक का यह मामला 3 दिन पहले 6 दिसंबर को हुआ. इस संबंध में पीड़िता ने रविवार को मामला दर्ज कराया है.

धौलपुर (Dholpur) जिले में एक शौहर (पति) ने अपनी पत्नी (Wife) से नाराज होकर सड़क पर ही खड़े-खड़े तलाक, तलाक, तलाक (talaq-talaq-talaq) कहकर उसे छोड़ दिया. पीड़िता ने इस संबंध में सरमथुरा थाने में शौहर के खिलाफ तीन तलाक (Triple-talaq) का मामला दर्ज कराया है.

  • Share this:
धौलपुर. जिले में एक शौहर (पति) ने अपनी पत्नी (Wife) से नाराज होकर सड़क पर ही खड़े-खड़े तलाक, तलाक, तलाक (talaq-talaq-talaq) कहकर उसे छोड़ दिया. पीड़िता ने इस संबंध में सरमथुरा थाने में शौहर के खिलाफ तीन तलाक (Triple-talaq) का मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि पति ने खुद के खिलाफ दर्ज दहेज के मामले (Dowry case) को वापस लेने के लिए पत्नी पर दबाव बनाया था. जब बात नहीं बनी तो पत्नी को तीन तलाक दे दिया.

दहेज के मामले को वापस लेने का दबाव बना रहा था पति
जानकारी के अनुसार तीन तलाक का यह मामला गत 3 दिन पहले 6 दिसंबर को हुआ. इस संबंध में पीड़िता ने रविवार को मामला दर्ज कराया है. दर्ज मामले के मुताबिक तराना वानो हाल निवासी जयपुर ने आरोप लगाया है कि सरमथुरा निवासी उसके पति इरफान ने पांच वर्ष पहले अपने परिजनों के साथ मिलकर उसे घर से निकाल दिया था. उसके बाद इस उसने पति के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज कराया था. पति लगातार इस मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहा था.

6 दिसंबर को दोपहर में दिया तीन तलाक



पीड़िता का आरोप है कि वह 6 दिसंबर को दोपहर में अपने भाई मोहम्मद जाबिर, आशिफ और नासिर के साथ दहेज के मुकदमे के सिलसिले में बातचीत करने के लिए कार से बाड़ी न्यायालय स्थित वकील के पास जा रही थी. इसी दौरान सरमथुरा मिस्त्री मार्केट में पानी पीने के लिए रुकी. उसी समय पीड़िता का पति इरफान वहां आ गया. वह पीड़िता को देखकर गाली गलौच करने लग गया. उसने पीड़िता से कहा कि अगर वह अपना भला चाहती हो तो मुकदमा वापस ले ले.

सड़क पर ही बोला तलाक, तलाक, तलाक
पीड़िता ने जब मुकदमा वापिस लेने से मना कर दिया तो इरफान नाराज हो गया और बोला अब मैं तुझे रू-ब-रू तलाक देता हूं. उसके बाद उसने तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोलकर कहा कि मैंने तुझे अब रू-ब-रू तलाक दे दिया है. पहले भी नोटिस के जरिए तलाक भिजवाया था, लेकिन तुमने नहीं माना. अब आज से तुम मेरी पत्नी नहीं रही. यह कहकर इरफान वहां चला गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

गहलोत से बोली छात्रा- मुख्यमंत्री जी मुझे बचा लो, दरिंदे मुझे जिंदा जला देंगे

टेंडर विवाद: पर्यटन मंत्री का बड़ा बयान, कहा- तय करना जरूरी कि बॉस कौन है ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,095

     
  • कुल केस

    5,734

     
  • ठीक हुए

    472

     
  • मृत्यु

    166

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (08:00 AM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,099,679

     
  • कुल केस

    1,518,773

    +813
  • ठीक हुए

    330,589

     
  • मृत्यु

    88,505

    +50
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर