लाइव टीवी

युवक अवैध हथियारों के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा, कट्टा और कारतूस बरामद

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: October 3, 2019, 7:49 PM IST
युवक अवैध हथियारों के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा, कट्टा और कारतूस बरामद
एमपी सीमा पर बने पुराने चंबल पुल से हथियारों की सप्लाई करने की फिराक में खड़ा आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी सोनू पर खेरागढ़ में हत्या का प्रयास और हथियार संबंधित चार मामले दर्ज हैं.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को अवैध हथियारों (Illegal Weapons) के साथ गिरफ्तार किया है. युवक के पास से पुलिस ने दो 315 बोर के कट्टा, एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी देवी सहाय मीणा ने बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर मुखबिर से मिली सूचना के बाद कोतवाली थाना प्रभारी रमेश तंवर और उनकी टीम को मौके पर रवाना किया गया. सीओ ने बताया कि मुखबिर ने एक युवक द्वारा हथियार सप्लाई करने की सूचना दी थी.

इसी सूचना पर पुलिस ने एमपी सीमा पर बने पुराने चंबल पुल से हथियारों की सप्लाई करने की फिराक में खड़े आरोपी 26 वर्षीय सोनू उर्फ वीरेंद्र पुत्र दीनदयाल राजपूत की तलाशी ली. तलाशी में युवक के पास से दो देशी कट्टे और एक पिस्टल के साथ दो जिंदा कारतूस मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी पर खेरागढ़ में हत्या का प्रयास और हथियार संबंधित चार मामले दर्ज हैं.


मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी सोनू पर खेरागढ़ में हत्या का प्रयास और हथियार संबंधित चार मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि हथियारों को लेकर पुलिस सोनू से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें - राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन चुनाव : जोशी और डूडी गुटों के बीच होगी टक्कर

ये भी पढ़ें - राज्य कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, रिकवरी नोटिफिकेशन पर लगाई रोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 7:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...