लाइव टीवी

धौलपुर : बदमाश की निशानदेही पर पचफेरा बरामद, पुलिस की पूछताछ जारी

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: November 8, 2019, 11:25 PM IST
धौलपुर : बदमाश की निशानदेही पर पचफेरा बरामद, पुलिस की पूछताछ जारी
पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में और भी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

रास्ते में बदमाश लादेन के गांव लालोनी के एक दर्जन से अधिक लोगों ने पुलिस की गाड़ी को रोककर पथराव किया. इस पथराव के क्रम में जमा हुए लोग आरोपी और जब्तशुदा हथियार को छुड़ाकर फरार हो गए.

  • Share this:
धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर (Dholpur) जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुलिस रिमांड (Police Remand) पर लाए गए बदमाश (Gangster) ओमवीर उर्फ लादेन की निशान देही पर एक 315 बोर के पचफेरा (Gun) को लालोनी गांव से बरामद कर लिया. कंचनपुर थाना प्रभारी बालकृष्ण ने बताया कि 27 अक्टूबर 2019 को कंचनपुर थाना इलाके के गांव बुधुआ का नगला में 28 वर्षीय बदमाश ओमवीर उर्फ़ लादेन ने अपने साथियों के साथ ग्रामीणों से मारपीट की थी. तब बदमाश ने गांव में फायरिंग कर दशहत भी फैलाई थी. बदमाश के आतंक को देख ग्रामीणों ने लामबंद होकर बदमाश लादेन को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई भी की. फिर ग्रामीणों ने कंचनपुर थाना पुलिस को मौके पर बुलाकर बदमाश लादेन को सुपुर्द कर दिया था.

पुलिस बदमाश को लेकर कंचनपुर थाने के लिए रवाना हो गई. रास्ते में बदमाश लादेन के गांव लालोनी के एक दर्जन से अधिक लोगों ने पुलिस की गाड़ी को रोककर पथराव किया. इस पथराव के क्रम में जमा हुए लोग आरोपी और जब्तशुदा हथियार को छुड़ाकर फरार हो गए.

बदमाश से पुलिस की पूछताछ जारी

इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने बदमाश लादेन पर 5 हजार का इनाम घोषित कर दिया. साथ ही उसके अन्य साथियों पर पुलिस ने नामजद मामला दर्ज किया. इस प्रकरण में कंचनपुर थाना पुलिस ने लादेन सहित 9 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाश लादेन को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर लालोनी गांव से पचफेरा बरामद कर लिया. पुलिस बदमाश से पूछताछ करने में जुटी हुई है जिससे बड़ी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें - झालावाड़ : चंद्रभागा कार्तिक पशु मेले में पहुंचने लगे पशुपालक व व्यापारी

ये भी पढ़ें - होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने 11वीं के छात्र को पाइप से पीटा, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धौलपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 11:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...