लाइव टीवी

धौलपुर: पुलिसकर्मी ने की छात्राओं से छेड़छाड़ ! भीड़ ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल
Dholpur News in Hindi

Rakesh Singhal | News18 Rajasthan
Updated: December 17, 2019, 11:27 AM IST
धौलपुर: पुलिसकर्मी ने की छात्राओं से छेड़छाड़ ! भीड़ ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल
ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर जा रही छात्राओं के साथ रास्ते में छेड़छाड़ की.

धौलपुर (Dholpur) जिले के बसेड़ी पुलिस थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी (Policeman) की भीड़ ने तीन दिन पहले जमकर पिटाई (Beating fiercely) कर डाली. आरोप है कि पुलिसकर्मी स्कूल की छात्राओें से छेड़छाड़ (Molestation) कर रहा था.

  • Share this:
धौलपुर. प्रदेश में लड़कियों से छेड़छाड़ (Molestation) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक मामला धौलपुर जिले (Dhaulpur district) में सामने आया है. जिले के बसेड़ी पुलिस थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी (Policeman) की भीड़ ने तीन दिन पहले जमकर पिटाई (Beating fiercely) कर डाली. आरोप है कि पुलिसकर्मी स्कूल की छात्राओें से छेड़छाड़ कर रहा था. इस दौरान मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर डाली. पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया है. पुलिसकर्मी से मारपीट के मामले का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

पूंठपुरा गांव की बताई जा रही है घटना
जानकारी के अनुसार घटना 14 दिसंबर की है. बताया जा रहा है कि बसेड़ी पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मी पप्पूराम थाना इलाके के गांव पूंठपुरा में बाइक से पहुंचा था. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर जा रही छात्राओं के साथ रास्ते में छेड़छाड़ की. पुलिसकर्मी ने कागज की पर्ची पर अपना मोबाइल नंबर लिखकर भी स्कूली छात्राओं को दिया था. छात्राओं ने इसका विरोध जताया. इसी दौरान मौके पर कुछ ग्रामीण पहुंच गए.

मारपीट में पुलिसकर्मी के मुंह से निकला खून



छात्राओें ने ग्रामीणों को पूरी घटना बताई. इससे ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिसकर्मी पप्पूराम को वहीं बाइक पर बैठे हुए ही दबोच लिया. ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी के बाल पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. ग्रामीणों की मारपीट में पुलिसकर्मी के मुंह से खून निकल गया. बाद में ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी छोड़ दिया गया और उसके खिलाफ बसेड़ी थाने में मामला दर्ज कराया है. लेकिन इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है, लेकिन अधिकारी इसकी पुष्टि करने के कतरा रहे हैं.



पाली: अपहरण और रेप के आरोपी ने तलवार से हमला कर पीड़िता के पिता को काट डाला

छात्रा से छेड़छाड़ और अपहरण का प्रयास करने वाले 2 सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार
First published: December 17, 2019, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading